जानें, किस्मत संवारने का ये एक आसान उपाय

0

दुनिया कर हर व्यक्ति अपने जीवन में सफल होना चाहता हैं। वह चाहता हैं। कि उसके जीवन में कभी किसी तरह की कोई समस्या या फिर परेशानी आयें। वही व्यक्ति को अपना जीवन जीवन के लिए सबसे महत्व पूर्ण अवश्यकता हैं। रोटी,कपड़ा और मकान ये वस्तुएं ही व्यक्ति की सबसे पहली जरूरत होती हैं। वही आपको यह भी बता दें,कि रोटी केवल व्यक्ति का पेट ही नहीं भरती हैं। बल्कि उसका भाग्य और उसकी किस्मत को भी बदल सकती हैं। तो आइए जानते हैं,राशि के अनुसार रोटी के खास उपायों के बारे में—

मेष राशि— इस राशि के जातको को हनुमान जी पर गुड़ की रोटी चढ़कर लाल गाय को खिलाना चाहिए। इससे लाभ प्राप्त होता हैं।

वृषभ राशि— इन जातको को रोटी पर दही रखकर किसी सफेद गाय को खिलना चाहिए। इससे जीवन में आइए सभी परेशानियां समाप्त हो जायेंगी। मिथुन राशि— वही मिथुन राशि के जातको को रोटी पर देशी घी लगाकर काली गाय को खिलाने से लाभ प्राप्त होता हैं।

कर्क राशि— वही इन राशियों के जातको को किसी बच्चे को दूध और रोटी खिलानें से लाभ प्राप्त होता हैं।

सिंह राशि— इस राशि के लोग रोटी पर शहद लगाकर किसी भी भिखारी को खिलाएं उन्हें जल्द से जल्द लाभ प्राप्त होगा। कन्या राशि— इन जातको को रोटी पर घी शक्कर डालकर किसी कुवांरी कन्या को खिलाना चाहिए। जीवन में आ रही सभी संकटों से मुक्ति मिल जायेंगी।

तुला राशि— वही इन जातको को किसी भी सुहागन स्त्री को रोटी का दान करना चाहिए। इससे लाभ प्राप्त होगा।

वृश्चिक राशि— इन जातको को रोटी पर गुड रखकर किसी बटुक को खिलाना चाहिए लाभ प्राप्त होता हैं।

धनु राशि— इन जातको को हल्दी मिली हुई रोटी पीपली आभा लिए गाय को खिलाएं। मकर राशि— सरसों के तेल में चुपड़ी रोटी काले कुत्ते को देनी चाहिए इससे लाभ प्राप्त होता हैं।

कुंभ राशि— वही इस राशि के लोगो को तिल का तेल चुपड़ कर रोटी कौए को देनी चाहिए।

मीन राशि— रोटी पर चना दाल रखकर गाय को खिलाना अच्छा होता हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here