लॉकडाउन के बाद कब से मैदान पर मैच खेलती हुई नजर आ सकती है टीम इंडिया

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच क्रिकेट की वापसी होने लगी है, पर हर कोई यह जानना चाहता है कि टीम इंडिया  कब से मैदान पर खेलती हुई नजर आएगी। बता दे कि कोरोना वायरस के चलते भारत में भी लॉकडाउन जारी है और इसलिए फिलहाल मैच संभव नहीं हैं, सरकार ने चौथे चरण के लॉकडाउन के तहत मैदान खोलने की अनुमित दी थी ऐसे में देखना होगी की पांचवें चरण के लॉकडाउन के तहत कितनी छूट दी जाती है ।

आज ही के दिन सनराइजर्स हैदराबाद ने चकनाचूर किया था आरसीबी का खिताबी सपना

भारतीय क्रिकेटर्स ने भी व्यक्तिगत अभ्यास शुरू किया है, हालांकि बीसीसीआई ने अब तक खिलाड़ियों को लेकर ट्रेनिंग कैंप नहीं लगाया है । ऐसे में माना जा रहा है कि जून के महीने में टीम इंडिया और कोई अंतर्राष्ट्रीय मैच नहीं खेलेगी। वहीं जुलाई और अगस्त में मौजूदा स्थिति को देखते हुए टीम इंडिया के पास मैच खेलने के विकल्प होंगे ।

इस दिग्गज कोच ने बताया, महेंद्र सिंह धोनी को कब लेना चाहिए संन्यास

इसके अलावा मानसून के बाद आईपीएल के आयोजन की संभावना है और उसका हिस्सा भी भारतीय खिलाड़ी बनेंगे। बता दें कि बीते दिनों यह भी ख़बरें रही थीं कि जुलाई में जहां टीम इंडिया श्रीलंका का दौरा कर सकती है वहीं अगस्त में दक्षिण अफ्रीका दौरे पर नजर सकती है।

भारत की टी 20 विश्व कप 2021 की मेजबानी पर है खतरा ? बीसीसीआई ने दिया ये जवाब

हालांकि इन दौरों को लेकर बीसीसीआई की ओर से कुछ भी जानकारी सामने नहीं आई है । इसलिए फैंस को थोड़ा और इंतजार करना होगा तभी ही टीम इंडिया को वह खेलता हुआ देख पाएंगे। गौरतलब है कि टीम इंडिया ने आखिरी बार न्यूजीलैंड दौरे पर टी 20 , वनडे और टेस्ट सीरीज में हिस्सा लिया था ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here