हाउसफुल 4: साजिद खान से रिप्लेस करने पर फरहाद सामजी ने कही ये बात

0
48

बॉलीवुड खिलाड़ी और अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 की शूटिंग पिछले काफी समय से चल रही है। आपको बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म का निर्देशन मशहूर डायरेकटर साजिद खान कर रहे थे। लेकिन मीटू मूवमेंट के लपेटे में आने के बाद फिल्म के आगे के निर्देशन की कमान फरहाद सामजी को सौंप दी गई है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान ​फरहाद ने हाउसफुल 4 की शूटिंग के दौरान अपने अनुभवों को शेयर किया है।

PTI से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि, मेरे लिए फिल्म का निर्देशन करना ज्यादा मुश्किल नहीं था। मैंने फिल्म का स्क्रीनप्ले और इसके डायलॉग भी लिखे हैं। इसके अलावा वॉइस मॉड्यूलेशन और मिमिक्री के साथ मुझे फिल्म नेरेट करने की आदत पहले से है। मैंने सेट पर भी काफी समय बिताया है। फिल्म के पुराने शेड्यूल्स की शूटिंग के वक्त भी मैं शूटिंग सेट पर शामिल था।

फरहाद ने आगे कहा कि, अक्षय कुमार के साथ भी मेरी इक्वेशन काफी अच्छी रही है। मैं उनके साथ हाउसफुल 3 और एंटरटेनमेंट जैसी फिल्में देख चुका हूं। तो ये मेरे लिए कोई बहुत बड़ा टास्क नहीं था। जब आप किसी फिल्म में एक निर्देशक के तौर पर काम करते हैं तो आपके लिए 50 और ऐसे डिपार्टमेंट होते हैं जो खुल जाते हैं। टेकनिकल प्वाइंट ऑफ व्यू से भी फिल्म में काम करना मेरे लिए एक अच्छा एक्सपीरिएंस था।

फरहान ने सिंबा में भी काम किया है। सिंबा में अपने एक्सपीरिएंस साझा करते हुए फरहाद ने कहा कि, इस फिल्म में मेरे लिए सबसे चैलेंजिंग ये था कि मैं कैसे रणवीर सिंह के कैरेक्टर को अजय देवगन से अलग दिखाऊं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here