आईपीएल हिस्ट्री की हॉट और खूबसूरत महिला ऐंकर देखिए यहां

0
528

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क)। आईपीएल का 2018 का आगाज सात अप्रैल होने जा रहा है। पर उससे पहले हम आपको कुछ चुनिंदा आईपीएल महिला ऐंकरों के बारे में बताने जा रहे हैं ।

अर्चना विजय

बता दें की अर्चना विजय आईपीएल के बेहद ही पुरानी एंकर हैं उन्होंने आईपीएल के चौथे संस्करण में इसे होस्ट किया था ।बता दें की उन्होंने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल किया था अर्चना आईपीएल इतिहास की खूबसूरत लोकप्रिया एंकरों में से एक हैं अर्चना ने इससे पहले कई क्रिकेट शोज को होस्ट कर चुकी हैं।बता दें की आईपीएल में इस खूबसूरत एंकर ने एक्स्ट्रा इंनिंग टी 20 में बतौर एंकर दिख चुकी हैं।

करिश्मा कोटक

भारतीय मूल की यह टीवी प्रेजेंटर लंदन पैदा हुई है और मॉडल व अभिनेत्री है। आईपीएल के छठे सीजन में जब इन्होंने एंकरिंग की तो फैंस इस खूबसूरत मॉडल को खूब पसंद करते थे। 34 साल की इस दिवा एंकर ने आर्ट्स में विज्ञापन और मार्केटिंग की पढ़ाई की है । साथ ही वह पेशे से टीचर बनना चाहती थी लेकिन किस्मत ने कुछ ओर ही किया है ।

पल्लवी शारदा

एक आईपीएल एंकर ने पल्लवी शारदा। वह पेशे से अभिनेत्री हैं। हालांकि उन्हें भारतीय लोकनृत्य भरतनाटयम भी बहुत अच्छे से आता है। उन्होंने सिर्फ मीडिया और संचार में स्नातक किया है। बल्कि वह कानून की   पढ़ाई भी कर चुकी हैं । साथ ही उन्होंने आधुनिक भाषाओं में डिप्लोमा भी किया।

रॉशेल राव

रॉशेल राव इस बार उन दो महिला एंकर में से एक हैं जो आईपीएल में नजर आ रही हैं । वैसे इससे पहले वे आईपीएल के छठे संस्करण में नजर आ चुकी हैं। रॉशेल ने साल 2012  में फेमिना मिस इंडिया का खिताब जीता था और इससे पहले वह मॉडलिंग करती थी। हालांकि उनके पास इलेक्टि्ोनिक मीडिया की डिग्री भी है। 27 साल की दिवा 2014 में किंगफिशर के कैलेंडर में नजर आ चुकी हैं। साथ ही झलका  दिखाला जा में वह वाइल्ड कार्ड एंट्री से नजर आयीं थीं। इसके आलावा वह कई टीवी शो में नजर आयीं थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here