राशिफल 8 अगस्त 2019: इन राशियों के लिए आज का दिन होगा खास…

0

जयपुर। आज  भगवान शिव के प्रिय श्रावन मास का चौथा गुरुवार हैं। जिसके चलते आज सभी राशियों पर गुरु ग्रह का प्रभाव पड़ने वाला है। आज हम आपके लिए इस आर्टिकल में बताने जा रहे हैं कि आपके लिए आज का दिन कैसा रहेगा। तथा आप आज क्या करें तथा क्या भूलकर भी न करें। आज मीन राशि के जातकों के लिए सामान्य रहेगा।

मेष राशि

भगवान बृहस्पति देव की कृपा से मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन मध्यम रहेगा, भगवान बृहस्पति देव की कृपा से आज जातक दोस्तों संग मस्ती करेंगे। विद्यार्थियों को  प्रतियोगी परीक्षा मे सफलता मिलेगी।

वृष राशि
भगवान बृहस्पति देवकी कृपा से वृष राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ फल दायक है, भगवान बृहस्पति देव की कृपा से कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी, आत्मविश्वास के चलते समय कार्य पूर्ण करेंगे।

मिथुन

भगवान बृहस्पति देवकी कृपा से मिथून राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा,  भगवान बृहस्पति देव की कृपा सेअपने स्वभाव के कारण जीवन साथी से अनबन बनी रहेगा,

कर्क

भगवान बृहस्पति देवकी कृपा से कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन खास रहेगा, भगवान बृहस्पति देव की कृपा से घन लाभ होगा, कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी, धार्मिक कार्यों से मानसिक शान्ति मिलेगी।

सिंह

भगवान बृहस्पति देवकी कृपा से गुस्से के कारण निराशा हाथ लगेगी, स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां हो सकती है, व्यवसाय में हानि के आसार हैं।

कन्या
भगवान बृहस्पति देवकी कृपा से से कन्य राशि के जातक अपने गुस्से पर नियंत्रण रखें अन्यथा कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। है।

तुला

भगवान बृहस्पति देवकी कृपा से तुला राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन खास है,भगवान बृहस्पति देव की कृपा से प्रियजनों के साथ समय व्यतीत करने से मानसिक शान्ति मिलेगी।


वृश्चिक

भगवान बृहस्पति देवकी कृपा से वृश्चिक राशि के जातकों को आज अपने प्रियजनों का सहयोग करेंगे, भगवान बृहस्पति देवकी कृपा से कार्य क्षेत्र मे सफलता के योग हैं।

धनु

भगवान बृहस्पति देव की कृपा से धनु राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा। जातक आज अपने गुस्से पर काबू रखें।

मकर

भगवान बृहस्पति देवकी कृपा से मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ फलदायक है, भगवान बृहस्पति देव की कृपा से काम में सफलता मिलेगी, बड़ों की सलाह से लिए फैसलों में सफलता मिलेगी।

कुंभ

भगवान बृहस्पति देवकी कृपा से कुभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन मध्यम रहेगा, विपरीत परिस्थितियों का सामना करना पड़ेगा।

मीन

भगवान बृहस्पति देवकी कृपा से आज का दिन मीन राशि के जातकों के लिए सुभ रहेगा। जातकों के आज दुर्घटनाग्रस्त होने की संभावना है। शारीरिक तथा मानसिक रुप से तनाव से मुक्ति मिलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here