उम्मीद है अभिजीत बनर्जी अर्थव्यवस्था को संकट से उबारने में मदद करेंगे: भाजपा नेता दिलीप घोष

0
88

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी के दो वरिष्ठ नेताओं द्वारा नोबेल पुरस्कार विजेता अभिजीत बनर्जी पर उनकी वामपंथी विचारधारा के लिए निशाना साधने के कुछ दिनों बाद अब पार्टी के पश्चिम बंगाल के अधिक दिलीप घोष ने उम्मीद जताई है कि वह भारत और पूरी दुनिया को आर्थिक संकट से निपटने के लिए अपने सलाह देंगे और सलाह मशवरा देकर उन्हें मदद करेंगे.

मीडिया में जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि कमरहाटी में गांधी संकल्प यात्रा के दौरान घोष ने कहा है कि उन्हें विश्वास है कि वह आर्थिक संकट से गुजर रहे भारत और पूरी दुनिया को सुधारने के लिए मदद करेंगे और अपने अच्छे सुझाव देंगे उन्होंने कहा कि वह बड़ी शख्सियत है और मैंने बड़ी उपलब्धि हासिल कर ली है कई लोग अपने विचार व्यक्त कर रहे हैं और वे अपनी राय बताने की योग्य हैं.

आपको मालूम हो कि हाल ही में पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी के नेता और राष्ट्रीय सचिव राहुल सिन्हा ने ना केवल अभिजीत बनर्जी को लेकर बल्कि केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल का बयान का समर्थन किया हाल बल्कि यह कहकर भी विवाद खड़ा कर दें कि विदेशी महिला से दूसरी शादी करने वाले लोगों को अक्सर नोबेल पुरस्कार मिल जाता है.

नहीं आपको बता दें कि सिन्हा ने एक टीवी चैनल से कहा था कि आम तौर पर विदेशी महिला से दूसरी शादी करने वाले लोगों को नोबेल पुरस्कार जीत जाते हैं उन्होंने कहा मैं नहीं पता है कि क्या नोबेल पुरस्कार जीतने का यही पैमाना है या नहीं पीयूष गोयल सही है यह वही लोग हैं जो अपनी वामपंथी विचारधारा से अर्थव्यवस्था को रंग रहे हैं, वे अपने वामपंथी विचारधारा से अर्थव्यवस्था को चलाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन भारत में इस तरह की विचारधारा खत्म हो चुकी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here