वनप्लस की बैंड बजा रखी है हॉनर के इस शानदार कैमरे एवं स्क्रीन होल डिस्प्ले वाले स्मार्टफ़ोन ने!

0
77

जयपुर। आज हम जिस फ़ोन के बारे में बात करने वाले है वह स्मार्टफ़ोन काफी कम कीमत पर आता है एवं इस फ़ोन में बढ़िया प्रोसेसर दिया गया है जिस वजह से यह स्मार्टफ़ोन जनता द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। दरअसल आज इस आर्टिकल में हम बात कर रहे है स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी हॉनर के द्वारा इस साल की शुरुवात में लॉन्च किये गए हॉनर व्यू 20 स्मार्टफ़ोन के बारे में|

हॉनर व्यू 20 स्मार्टफ़ोन मेटल बॉडी के साथ आता है जो इस फ़ोन को काफी सॉलिड फील देती है वही इस फ़ोन का बैक ग्लास का दिया गया है शानदार डिजाईन के साथ जो इस फ़ोन को काफी आकर्षक लुक देता है| अब बात की जाये इस फ़ोन में मिलने वाली स्क्रीन के बारे में तो इस फ़ोन में 6.4 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गयी है। स्क्रीन का रिजोल्यूशन 2310×1080 पिक्सल दिया गया है, जो की 19.25:9 आस्पेक्ट रेश्यो एवं स्क्रीन होल के साथ आती है।

अब बात करते है हॉनर के इस बढ़िया दिखने वाले स्मार्टफ़ोन में दिए गए प्रोसेसर के बारे में तो इस फ़ोन में बढ़िया परफॉरमेंस के लिए हावेई का अपना किरिन 980 फ्लैगशिप प्रोसेसर दिया गया है जो की एक ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है। साथ ही यह स्मार्टफोन 6 जीबी और 8 जीबी रैम के दो वरिंट्स में आता है। साथ ही इनबिल्ट स्टोरेज में आपको 128 जीबी और 256 जीबी की स्टोरेज दी गई है।

हॉनर के इस फ्लैगशिप स्मार्टफ़ोन के बैक पर ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमे से एक 48 मेगापिक्सेल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है जो काफी अच्छी फोटोज खीचने में सक्षम है और साथ ही इसके एक 3D कैमरा दिया गया है जिसका इस्तेमाल किसी सामान को नापने के लिए या फेस स्कैन करने के लिए जा सकता है। साथ ही फ़ोन के फ्रंट में 25 मेगापिक्सेल का शानदार सेल्फी कैमरा दिया गया है स्क्रीन होल के पीछे।

इस फ़ोन को पॉवर देने के लिए इस फोन में 4,000mAh की बैटरी दी गई है, जो हावेई की 40W सुपर फास्ट चार्ज टेक्नॉलॉजी को सपोर्ट के साथ आती है। सिक्यूरिटी के लिए फ़ोन के बैक पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है और साथ में ये फ़ोन फेस अनलॉक भी सपोर्ट करता हैं। सॉफ्टवेयर की बात करे तो इस फ़ोन में एंड्राइड 9 पाई पर बेस्ड कंपनी का अपना मैजिक UI 2.0 यूजर इंटरफेस दिया गया है। हॉनर व्यू 20 स्मार्टफ़ोन की कीमत और उपलब्धता की बात की जाये तो यह स्मार्टफ़ोन अमेज़न पर 37,999 रुपये की शुरुवाती कीमत पर उपलब्ध है|

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here