पॉप-अप सेल्फी और ट्रिपल रियर कैमरे के साथ लॉन्च हो सकता है, हॉनर 9 एक्स प्रो

0

जयपुर। हुवावे से सब ब्रांड वाली कंपनी हॉनर अपने न्यू अप​कमिंग फोन हॉनर 9 एक्स प्रो को ट्रिपल रियर कैमरे और पॉप-अप सेल्फी जैसे फीचर्स के साथ लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। Honor 9X और Honor 9X Pro को Honor 8X के उत्तराधिकारी के रूप में लॉन्च किया जायेगा। जहां पिछले हफ्ते हॉनर 9 एक्स रेंडर के रूप में सामने आया था, वहीं अब हॉनर 9 एक्स प्रो ऑनलाइन भी पॉपअप हो गया है। इन दोनों में एक पॉप-अप सेल्फी कैमरा होगा जो Redmi K20 Series जैसे स्मार्टफ़ोन के डिज़ाइन की जैसा दिखाई देता है।
हॉनर 9 एक्स सीरीज़ की लॉन्च डेट और संभावित फीचर्स: हॉनर 9 एक्स सीरीज़ के 23 जुलाई को चीन में ऑनर बैंड 5 के साथ लॉन्च होने की उम्मीद है। इवान ब्लास द्वारा शेयर की गई हॉनर 9 एक्स प्रो की सूचना से पता चलता है कि हॉनर 9 एक्स प्रो में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है जबकि हॉनर 9 एक्स में केवल डुअल रियर कैमरे हैं। रेंडर यह भी सुझाव देता है कि इसमें 3.5 एमएम हेडफोन जैक होगा, जो कि हॉनर 9 एक्स में दिखाई नहीं दे रहा है। अब तक के लीक से पता चलता है कि हॉनर एक्स प्रो में सोनी आईएमएक्स 582 सेंसर के साथ 48 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा होगा। मुख्य कैमरे को 8-मेगापिक्सल के वाइड-एंगल शूटर और 2-मेगापिक्सल के डेप्थ सेंसर के साथ जोड़ा जाएगा। स्मार्टफोन को 6.5-इंच या 6.7-इंच एलसीडी पैनल से लैस किया जायेगा। हॉनर 9 एक्स प्रो में फ्रंट और रियर साइड ग्लास के साथ मेटल फ्रेम की सुविधा होगी।
दोनों फोनों में हुवावे का किरिन 810 SoC प्रोसेसर दिया जा सकता है।
आपको जानकारी दे दें कि हुवावे के 7nm प्रोसेस पर आधारित किरिन 810 SoC प्रोसेसर ने, AnTuTu बेंचमार्क में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730 को पीछे छोड़ दिया है। इसे पिछले महीने Huawei Nova 5 सीरीज के साथ लॉन्च किया गया था। इसके Honor 9X Pro में 4,000mAh की बैटरी और 20W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करने की उम्मीद है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here