Honor 8S स्मार्टफोन को लाँच कर दिया गया, जानिये

Honor 8S स्मार्टफोन के लीक को लेकर आज विराम लग गया है क्योंकि इस फोन को लाँच कर दिया गया हैं। आपको जानकारी के लिए बता दे कि इस फोन को रूस में पेश किया गया हैं।

0
252

Honor 8S स्मार्टफोन के लीक को लेकर आज विराम लग गया है क्योंकि इस फोन को लाँच कर दिया गया हैं। आपको जानकारी के लिए बता दे कि इस फोन को रूस में पेश किया गया हैं। इसके अलावा इस फोन को सउदी अरब की वेबसाइट पर भी लिस्ट किया गया हैं। इसको भारत में कब पेश किया जायेगा, इस संबध में अभी कुछ नही कहा गया हैं, उम्मीद की जा रही है कि इस फोन को भारत में भी जल्द ही लाँच किया जा सकता हैं।

रूस की साइट के अनुसार इस फोन की कीमत रूस में लगभग 8,900 रूपये हैं। इस फोन को तीन रंग में लिस्ट किया गया हैं। यह फोन एंड्रॉयड 9.0 पाई पर आधारित ईएमयूआई 9.0 पर चलता है। इसके रियर में एक ही कैमरा दिया गया है जो कि 13 मेगापिक्सल का दिया गया हैं।

इस फोन के फ्रंट कैमरे की बात करे तो इस फोन के फ्रंट में सेल्फी लेने के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं। इसकी स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट के द्वारा बढ़ाया जा सकता हैं। यानी कि इससे 512 जीबी तक बढ़ाया जाना संभव हैं। फोन में फेस अनलाॅक फीचर भी दिया गया हैं।

इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 3020 एमएएच की बैटरी दी गई हैं। इसमें 5.71 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दी गई  है जिसका रिजाॅल्य़ूशन 720×1520 पिक्सल का दिया गया हैं। फोन को स्पीड देने के लिए इसमें मीडियाटेक हीलियो ए22 प्रोसेसर का उपयोग किया गया हैं। इसमें 2 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज दी गई हैं। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here