Honor 8 Pro स्मार्टफोन को अपडेट मिलना शुरू हुआ, इसमें ये बदलाव देखने को मिलेगा

Honor 8 Pro स्मार्टफोन को 2017 में लाँच किया गया था, अब इस फोन को अपडेट मिलने की खबर सामने आयी हैं। इस फोन को एंड्रॉयड पाई पर आधारित ईएमयूआई 9.0 अपडेट मिलना शुरू हो गया हैं।

0

Honor 8 Pro स्मार्टफोन को 2017 में लाँच किया गया था, अब इस फोन को अपडेट मिलने की खबर सामने आयी हैं। इस फोन को एंड्रॉयड पाई पर आधारित ईएमयूआई 9.0 अपडेट मिलना शुरू हो गया हैं। फोन के लिए अपडेट को बैच बनाकर जारी किया गया है जिस कारण से आप तक इस अपडेट को पहुंचने में समय लग सकता हैं। यह अपडेट मार्च सिक्योरिटी पैच के साथ आ रहा हैं।

अगर आपके पास इस अपडेट को लेकर कोई नोटिफिकेशन नही आया है तो फोन की सेटिंग में जाकर चैक कर सकते हो कि इस फोन को अपडेट मिला है या फिर नही मिला हैं। लाँच के समय यह फोन एंड्रॉयड नूगा पर आधारित ईएमयूआई 5.1 आउट ऑफ द बॉक्स पर चलता था।

इस फोन को यह अपडेट मिलने के लिए फोन के साॅफ्टवेयर सेक्शन में आपको कई बदलाव देखने को मिल सकते हैं। इस फोन को यह अपडेट भारत में दिया गया हैं। यूजर्स बीटा प्रोग्राम का हिस्सा है उसके लिए फाइल की साइज 343 एमबी हैं। इस अपडेट को ओवर द एयर के द्वारा रोल आउट किया गया हैं।

इस नए अपडेट में नया इंटरफेस व नेचुरल साउंड सिस्टम दिया गया हैं। साथ ही सरल सेटिंग्स मेन्यू व एआई ऑब्जेक्ट रिकग्निशन जैसे फिचर्स भी इसमें जोड़े गए हैं। इसमें आपको एआर स्कैनिंग से स्मार्ट शॉपिंग कर सकते हो। यह अपडेट फोन, प्रिंटर व कंप्यूटर के बीच फाइल ट्रांसफर स्पीड को बढ़ायेगा। फोन को अपडेट करने से पहले फोन की बैटरी को फुल चार्ज करना ना भूले। फोन को अपडेट करने से पहले डाटा कनेक्शन को जरूर चैक कर लें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here