होंडा एक्स-ब्लेड एबीएस 87,776 रुपये में लांच

0
69

होंडा मोटरसाइकल एंड स्कूटर इंडिया प्रा. लि. ने शुक्रवार को वीवो प्रो कबड्डी लीग 2018 के दिल्ली लैग फिनाले में अपनी 160 सीसी स्पोर्टी मोटरसाइकिल एक्स-ब्लेड एबीएस (एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम) को लांच किया है, जिसकी कीमत 87,776 रुपये (एक्सशोरूम, दिल्ली) रखी गई है। होंडा मोटरसाइकल एंड स्कूटर इंडिया प्रा. लि. के अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी मिनोरू काटो ने कहा, “150-180 सीसी मोटरसाइकल सेगमेन्ट में अपनी स्थिति को मजबूत बनाते हुए एक्स-ब्लेड को खास युवाओं के लिए आधुनिक स्टाइल और शानदार टेक्नोलॉजी के साथ पेश किया गया है। हम अपने आधुनिक उत्पादों और बेहतरीन तकनीकों के साथ भारत में दोपहिया वाहनों की सवारी का तरीका पूरी तरह से बदल देना चाहते हैं।”

कंपनी ने कहा कि अपने सेगमेन्ट में पहली बार पेश किए फीचर्स के साथ एक्स-ब्लेड एबीएस सड़कों पर बेहतरीन ब्रेकिंग का अनुभव प्रदान करती है। नई एक्स-ब्लेड को और अधिक स्टाइलिश बनाते हुए अंडर काउल, फ्रंट फोर्क कवर और व्हील रिम स्ट्राइप्स के साथ पेश किया गया है।

होंडा मोटरसाइकल एंड स्कूटर इंडिया प्रा. लि. के वरिष्ठ उपाध्यक्ष (बिक्री और विपणन) यदविंदर सिंह गुलेरिया ने कहा, “एक्स-ब्लेड को खासतौर पर युवाओं की रोजमर्रा की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है, जो शानदार स्टाइल के साथ बेहतरीन परफोर्मेन्स भी देती है। एक्स-ब्लेड अब एबीएस के साथ आती है, जिससे राइडर का आत्मविश्वास बढ़ता है। नई एक्स-ब्लेड को पहले से अधिक स्पोर्टी बनाया गया है और स्पोर्ट्स को बढ़ावा देते हुए, होण्डा वीवो प्रो कबड्डी लीग 2108 के हर सिटी लैग के सबसे स्टाइलिश खिलाड़ी को एक्स-ब्लेड दे रही है।”

बयान में कहा गया कि होंडा की 160 सीसी स्टाइलिश मोटरसाइकल एक्स-ब्लेड 162.71 सीसी एचईटी इंजिन द्वारा पावर्ड है जो परफोर्मेन्स और दक्षता का शानदार संयोजन देता है। 8,500 आरपीएम पर 13.93 बीएचपी और 6,000 आरपीएम पर 13.9 एनएम का पीक टोर्क देने वाली एक्स-ब्लेड तेज एक्सेलरेशन भी देती है।

कंपनी ने कहा कि ऑल राउंडर और स्टाइलिश एक्स-ब्लेड अपनी लंबी सीट, सील चेन और हाजार्ड स्विच के साथ आराम और सुरक्षा का बेहतरीन संयोजन प्रदान करती है। एक्स-ब्लेड 5 स्पोर्टी कलर्स- मैट मार्वल ब्लू मैटेलिक/ मैट फ्रोजन सिल्वर मैटेलिक/ पर्ल स्पार्टन रैड/ पर्ल इग्नियस ब्लैक और मैट मार्शल ग्रीन मैटेलिक में उपलब्ध है।

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस


SHARE
Previous articleईडी ने वाड्रा के कार्यालय से जुड़े लोगों के परिसरों की तलाशी ली
Next articleमोर्निंग न्यूज बुलेटिन, शनिवार 08 दिसम्बर, डालिए एक नजर बड़ी खबरों पर !
बहुत ही मुश्किल है अपने बारे में लिखना । इसलिए ज्यादा कुछ नहीं, मैं बहुत ही सरल व्यतित्व का व्यक्ति हूं । खुशमिजाज हूं ए इसलिए चेहरे पर हमेशा खुशी रहती हैए और मुझे अकेला रहना ज्यादा पंसद है। मेरा स्वभाव है कि मेरी बजह से किसी का कोई नुकसान नहीं होना चाहिए और ना ही किसी का दिल दुखना चाहिए। चाहे वो व्यक्ति अच्छा हो या बुरा। मेरे इस स्वभाव के कारण कभी कभी मुझे खामियाजा भी भुगतान पड़ता है। मैं अक्सर उनके बारे में सोचकर भुला देता हूं क्योंकि खुश रहने का हुनर सिर्फ मेरे पास है। मेरी अपनी विचारए विचारधारा है जिसे में अभिव्यक्त करता रहता हूं । जिन लोगों के विचारों से कभी प्रभावित भी होता हूं तो उन्हें फोलो कर लेता हूं । अभी सफर की शुरुआत है मैने कंप्यूटर ऑफ माटर्स की डिग्री हासिल की है और इस मीडीया क्षेत्र में अभी नया हूं। मगर मुझे अब इस क्षेत्र में काम करना अच्छा लग रहा है। और फिर इसी में काम करने का मन बना लेना दूसरों के लिये अश्चर्य पूर्ण होगा। लेकिन इससे पहले और आज भी ब्लागर ने एक मंच दिया चिठ्ठा के रुप में, जहां बिना रोक टोक के आसानी से सबकुछ लिखा या बताया जा सका। कभी कभी मन में उठ रही बातों या भावों को शब्दों में पिरोयाए उनमें खुद की और दूसरों की कहानी कही। कभी उनके द्वारा किसी को पुकाराए तो कभी खुद ही रूठ गया। कई बार लिखने पर भी मन सतुष्ट नहीं हुआ और निरंतर कुछ नया लिखने मन बनता रहता है। अजीब सी बेचैनी जो न जाने क्या करवाएगी और कितना कुछ कर गुजर जाने की तमन्ना लिए निकले हैं इन सफरों, जहां उम्मीद और विश्वास दोनों कायम हैं जो अर्जुन के भांति लक्ष्य को भेद देंगे । मुझे अभी अपने जीवन में बहुत कुछ करना है किसी के सपनों को पूरा करना हैं । अब तो बस मेरा एक ही लक्ष्य हैं कि मैं बस उसके सपने पूरें करू।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here