19 जुलाई को होंडा लॉन्च करेगा अपनी शानदार कार, जानिए इसके शानदार फीचर्स

0
70

जयपुर। अगर आप होंडा की कारों को पसंद करते है तो आपके लिए हम एक बेहद अच्छी खबर लेकर आए है। जी हां होंडा अपनी नई जैज फेसलिफ्ट को इस महीने 19 जुलाई को लॉन्च करने जा रही है। मीडिया रिपोर्ट् के अनुसार होंडा इस कार में कई एडवांस फीचर्स के साथ इसके लुक में में बदलाव के साथ लॉन्च करने जा रहा है।

हालांकी हम आपको बता दे कि अभी तक होंडा के तरफ से लॉन्चिंग को लेकर आधिकारिक तौर पर कोई घोषणा नहीं की गई है। लेकिन मीडिया में इसके लॉन्चिंग को लेकर कई दिनों खबर जोड़ पर है की यह जुलाई में लॉन्च होने जा रही है।

आपको बता दें कि कंपनी की विभिन्न डीलर्स के मुताबिक कंपनी होंडा जैज फेसलिफ्ट को 19 जुलाई को ही लॉन्च करेगी। वहीं खबर यह भी आ रही है कि कंपनी इस कार को 15 जुलाई से इसकी बुकिंग शुरु कर सकती है। अगर आप इस कार को अपने लिए बुक कराना चाहते है तो आप होंडा के किसी आधिकारिक डीलरशिप पर जाकर इसे 15 जुलाई के बाद बुक करा सकते है।

इस नई फेसलिफ्ट कार में होंडा ने 2.0 का डिजिपैड टचस्क्रीन नया इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया जाएगा। इसमें एप्पल कारप्ले और एंड्रायड और एंड्रॉयड और ऑटोप्ले प्री-लोडेड मिलेगा। माना जा रहा है कि होंडा के इस नई कार के सनरुफ में कुछ नया नहीं देगी।

नई कार में एबीएस, ईबीडी और रिवर्स पार्किंग सेंसर्स जैसे फीचर्स मिल सकते हैं। कार के अंदर की बात करें तो कार अंदर से पूरी तरह ब्लैक होगी और सीट व दरवाजों के फेब्रिक्स में भी बदलाव देखने को मिलेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here