कई शानदार फीचर्स के साथ होंडा ने लॉन्च किया नई सीआर-वी एसयूवी, जानिए कीमत

0
40

जयपुर। जापान की पॉपुलर वाहन निर्माता कंपनी होंडा ने अपनी नई 2018 सीआर-वी एसयूवी को भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने अपनी नई सीआर-वी की कीमत 28.15 लाख रुपये के शुरुआती कीमत में लॉन्च किया है। आपको बता दें कि कंपनी ने अपने इस नई 5वीं जनरेशन एसयूवी कार में कई नए फीचर्स के साथ लॉन्च किया है।

इस एसयूवी कार को कंपनी ने पहली बार सीआर-वी को सेवेन-सीटर ऑप्शन के साथ पेश किया है। आपको बता दें कि इस नई एसयूवी सीआर-वी को पुराने वर्जन के मुकाबला ज्यादा बड़ा स्पेसियस बनाया गया है। इस कार को पहले के मुकाबले में ज्यादा मॉडर्न बनाया गया है।

इस नई 2018 सीआर-वी एसयूवी के इंटीरियर में नया सेंटर कंसोल डिजाइन दिया गया है। इसके अलावा इस कार में इलेक्ट्रॉनिक ई-ब्रेक्स जैसे फीचर्स भी दिए गए है। इस नई एसयूवी कार में कंपनी द्वारा इंटरटेनमेंट के लिए 7-इंच का टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया है जो कि Android Auto और Apple CarPlay को सपोर्ट करता है। कंपनी ने इस एसयूवी कार के इंटीरियर को भी काफी लग्जरी फिल दिया गया है। इस दमदार एसयूवी कार में आपको ऑटो एलईडी हेडलैंप्स, एल-शेप्ड एलईडी टेललैंप्स, नया डीआरएलएस और पेनारामिक सनरुफ फीचर्स देखने को मिलेगें।

इस कार में इंजन स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें नया 1.6 लीटर का डीजल इंजन दिया गया है। यह इंजन इस एसयूवी कार को 118 बीएचपी की पावर और 300 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है। इसके अलावा इसमें 2.0 पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 151 बीएचपी की पावर और 189 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here