होन्डा ने अपने बीएस सिक्स एक्टिवा के लिए प्रचार अभियान शुरु किया

0

जयपुर। देश में अगले साल से वाहनों के लिए बीएस सिक्स मानक लागू हो जायेंगे जिससे कोई भी वहान निर्माता वर्तमान में उपस्थित बीएस फोर मानकों के वाहनों को नहीं बेच सकेगा। इसी वजह से सभी निर्माता अपने वाहनों के बीएस सिक्स मॉडलों को बाजार में ला रहे हैं। इसी क्रम में होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने आज कंपनी के पहले BS-VI इंजन के एक्टिवा 125 BS-VI के लिए प्रचार अभियान शुरू करने की घोषणा की है।

आपको बता दें, टू-व्हीलर प्रमुख का कहना है कि नया BS-VI कंप्लेंट एक्टिवा 125 नए पेटेंट एप्लिकेशन, असाधारण तकनीक, नई सुविधाओं, 13 प्रतिशत अधिक माइलेज, इंटेलिजेंट डिस्प्ले इंफॉर्मेटिक्स, एलिवेटेड सुविधा और विकसित शैली के साथ आता है।

प्रचार अभियान के बारे में बोलते हुए, Yadvinder Singh Guleria, वरिष्ठ उपाध्यक्ष, सेल्स एंड मार्केटिंग, Honda Motorcycle & Scooter India Pvt लिमिटेड ने मीडिया से कहा कि उत्सर्जन मानदंडों से छह महीने पहले एक बीएसवीआई दोपहिया वाहन लॉन्च करके, होंडा नए युग में एक त्वरित, मौन और इनोवेटिव शुरुआत के लिए तैयार है।

गुलेरिया ने यह भी कहा कि नया एक्टिवा 125 बीएस-VI अभियान हर किसी के अनुभव से प्रेरित है, जो हमारे जन्म से लेकर स्कूल, कॉलेज और इसी का हर वो अनुभव जो हमने एक्टिवा के साथ पाया है। क्रांतिकारी ईएसपी तकनीक , एक्टिवा 125 बीएसवीआई की पहली-पहली विशेषताएं ‘ए साइलेंट रिवॉल्यूशन’ के अर्थ को जीवंत करती हैं।

गौरतलब है कि भारतीय लोगों के मध्य एक्टिवा काफी प्रचलित है ऐसे में कंपनी की तरफ से इस वाहन का सबसे पहले बीएस सिक्स वाहन के लिए चुनना काफी सहज प्रतीत होता है। एक्टिवा का नया वर्जन और क्या खाशियत या बहतर परफोर्मेंस के साथ आता है ये तो वक्त बतायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here