महाराष्ट्र की रैली में बोले गृहमंत्री अमित शाह- 300 सीट आने के 5 महीने बाद हटाया 370

0
41

जयपुर। महाराष्ट्र में इस महीने की 21 तारीख को विधानसभा के चुनाव होने हैं और इसके लिए भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष और गृहमंत्री अमित शाह ने महाराष्ट्र में एक चुनावी रैली को मंगलवार को संबोधित करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में देश भर के वंचित समाज और ओबीसी समाज के लिए भारतीय जनता पार्टी आगे बढ़कर काम कर रही है.

इसके अलावा अमित शाह ने कहा कि आज देश में मोदी सरकार ने ओबीसी समाज को संवैधानिक दर्जा दिलाने का भी काम कर दिया है और ओबीसी समाज के लिए संवैधानिक आयोग की रचना का काम किया है.

चुनावी रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में देश दिन दुगनी रात चौगुनी प्रगति कर रहा है वंचितों के विकास के लिए जो बाबासाहेब अंबेडकर जी ने कल्पना करी थी उसी तरीके से मोदी सरकार आज लगातार काम कर रही है और पिछड़े वर्ग को आगे लाने का काम करने का काम मोदी सरकार ने भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने इस देश में किया है यह बात अमित शाह ने रैली को संबोधित करते हुए महाराष्ट्र में कही है.

इसके अलावा बाबासाहेब आंबेडकर के बाद उन्होंने अनुच्छेद 370 पर बात करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी जी ने कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाकर पूरे देश को राष्ट्रभक्ति के धागे में से एक करने का काम किया है उन्होंने कहा कि आप सबने नरेंद्र मोदी जी को 300 सीटें दी थी मोदी जी ने 5 महीने में अनुच्छेद 370 को हटाने का काम कर दिया आज उनके सम्मान में 370 राष्ट्र ध्वज लेकर राष्ट्रभक्त यहां खड़ा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here