2018 में हॉलीवुड की इन रोमांटिक फिल्मों ने जीता दिल

10
215

वैसे तो हॉलीवुड में अब तक कई फिल्मों नें अपनी जगह बनाई है लेकिन बात अगर रोमांटिक फिल्मों कि की जाए तो 2018 की शुरुआत में ही कई फिल्मों में रोमांस के साथ ही एक्शन,ड्रामें ने लोगो का दिल जीत लिया है।

हॉलीवुड की 22 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म ओफेलिया की बात की जाए तो इस फिल्म ने साल के शुरु होते ही दृर्शकों के दिल में रोमांस की अलख जगा दी है। डेज़ी रिडले सितारों वाली इस फिल्म में ओफेलिया और हेमलेट के बीच के प्यार को दिखाया गया है।

अब बात करते है इसी साल 9 फरवरी को रिलीज हुई फिल्म पचास शेड्स फीड की इस फिल्म में 50 तरह की श्रंख्ला का प्यार दिखाया गया है।एक ईसाई धर्म और अना के शादी बच्चों के इर्द-गिर्द घूमती इस फिल्म में शुरुआत से लेकर फिल्म के अंतिम पड़ाव तक रोमांस का एक नया रुप है।

डेविड लेविथन की पुस्तक पर आधारित फिल्म एवरी-डे इसी साल 23 फरवरी को रिलीज हुई थी।इस फिल्म की कहानी जितनी रोमांचित है उतना ही रोमांस फीलिंग इस फिल्म में दर्शाया गया है।फिल्म में 16 साल के लड़के रियानान को एक आत्मा से प्यार हो जाता है। इस आत्मा को नाम ए होता है।एक आत्मा का रोज रोज किसी अलग शरीर में प्रवेश कर जाना और रियानान का उससे प्यार करते जाना फिल्म को बाकी फिल्मों से अलग बनाता है।

23 मार्च को रिलीज हुई फिल्म मिडनाइट सन एक रोमांटिक थ्रिलर है फिल्म में एक लड़के केप्यार में पड़ी  हीरोइन बेला थॉर्न को सितारों से बहुत लगाव होता है अपने प्यार को छिपाने के लिए वो हर तरह का प्रयास करती है लेकिन प्यार कभी किसी से छिपा है क्या बस इसी तरह प्यार को रोमांटिक थ्रिलर से दर्शाई गई ये फिल्म दर्शकों के दिलों को छू जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here