आप हैं केट विंसलेट के फैन, तो जरूर देखी होगी उनकी ये सुपरहिट फिल्में

0
278

केट विंसलेट हॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और बेहतरीन अभिनेत्री है। उन्होंने अपने अभिनय करियर के दौरान एक से बढ़कर एक कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है जिसे दर्शक काफी पसंद करते हैं। उनकी कुछ फिल्मों को तो शायद ही कोई भूल सकता है। इस लिस्ट में शामिल है केट विंसलेट और लियोनार्डो डीकैप्रियो की फिल्म टाइटैनिक। आज हम आपके लिए उनकी टॉप 5 बेहतरीन फिल्मों की लिस्ट लेकर आए है।

टाइटैनिक केट विंसलेट की सबसे शानदार फिल्म है। 1997 एक रोमांटिक आपदा वाली फिल्म है। जिसके निर्देशक, पटकथाकार, सह-निर्माता और सह-संपादक जेम्स कैमरून हैं। इस फिल्म की कहानी टाइटैनिक के डूबने को लेकर बनाई गई है।

द रीडर 2008 की एक ड्रामा फिल्म है जो बर्नार्ड श्लिंक के 1995 में जर्मन में इसी नाम से प्रकाशित उपन्यास पर आधारित है। फिल्म एक जर्मन वकील, माइकल बर्ग की कहानी है जिसका 1950 के दशक में अपने किशोरावस्था में हैना श्मित्ज़ नाम की एक उम्रदराज महिला के साथ प्रेमसंबंध था जो बाद में गायब हो जाती है।

एटरनल सनशाइन आफ द स्पॉटलेस माइंड फिल्म एक रोमांटिक विज्ञान फिल्म है। ये केट की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों की श्रेणी में आती है। इस फिल्म में उनके अभिनय के फैंस दीवाने हो गए थे।

हेवेनली क्रिएचर्स फिल्म से केट ने साबित किया कि वो एक बेहतरीन अदाकारा है। इस फिल्म में उनकी अदाकारी के लोक कायल हो गए थे।

सेंस एंड सेंसिबिलिटी फिल्म एक रोमांटिक फिल्म है। केट की इस फिल्म को दर्शकों के अलावा समीक्षकों ने काफी पसंद किया था। जिसे दर्शक काफी पसंद करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here