57 की उम्र में दसवीं बार पिता बनकर हॉलीवुड का इस एक्टर ने रचा इतिहास, जानें खबर

0
83

हॉलीवुड में हमेशा से ही स्टार्स की पर्सनल लाइफ को लेकर खबरें आती रहती है  हर बार स्टार्स की  लाइफ में किसी ना किसी खबर को लेकर चर्चा में आते रहते है हम बात कर रहे है हॉलीवुड के अभिनेता-कॉमेडियन एडी मर्फी की जी हां हाल ही में एडी मर्फी की मंगेतर पैज बुचर ने बेटे को जन्म दिया है। ‘यूएसए टुडे’ की खबर के अनुसार बुचर ने 30 नवम्बर को बेटे को जन्म दिया। दोनों ने बेटे का नाम मैक्स चार्ल्स मर्फी रखा है।

अपने एक बयान में मर्फी ने बेटे के नाम पर कहा कि मैक्स का मध्य नाम अभिनेता के भाई एवं कॉमेडियन चार्ली मर्फी के प्रति सम्मान में रखा गया है। चार्ली मर्फी का पिछले साल ल्यूकीमिया (कैंसर) के कारण निधन हो गया था।बता दें हाल ही में 57 के हुए एडी मर्फी और बुचर की ये दूसरी संतान है।

वही इससे पहले दोनों की दो वर्षीय बेटी इज्जी है। वही दोनों वर्ष 2012 से रिश्ते में हैं। मर्फी का सबसे बड़ा बेटा एरिक (29) है, जिसकी मां पॉलेटे मैक्नेली हैं। 2016 में दोनों ने तलाक ले लिया था।  फिलहाल अब एडी पिता बन गए हैं औऱ काफी खुश हैं। बताना चाहेंगे एडी मर्फी के पिछले पार्टनर्स से कुल 8 बच्चे हैं।

एडी अपनी फिल्मों और अपनी सीरिज को लेकर चर्चा में बने रहते है वही हॉलीवुड कीदुनिया में एडी ने काफी अच्छा नाम कमाया है।वही बता दें एडी की अगली फिल्म ‘डोलेमाइट इज माय नेम’ 2019 में रिलीज होगी। एडी की आखिरी फिल्म 2016 में आई ‘मिस्टर चर्च’ थी। जो कि काफी चर्चा में आई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here