अब पाकिस्तान में हिन्दू लड़की संग हुआ बलात्कार

0
31

जयपुर । अभी हाल ही में पाकिस्तान के करांची में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। इस मामले को लेकर सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यहां पर सिंध प्रांत में 13 वर्षीय एक हिंदू किशोरी को शराब पीने को मजबूर कर दो लोगों ने उसके साथ बलात्कार दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। इस मामले को लेकर मिली जानकारी के अनुसार गैंगरेप के आरोपी अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

वहीं इस मामले को लेकर सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रविवार को तांडो मोहम्मद खान जिले में रहने पीड़िता कुछ सामान खरीदने के लिए अपने घर से बाहर गई तो कुछ आरोपियों ने उसे अपने पास बुलाकर शराब पीने को मजबूर किया और उससे दुष्कर्म किया।

इस मामले को लेकर मिली जानकारी के अनुसार इस घटना के बाद आरोपियों ने पीड़िता को अचेत अवस्था में एक चीनी मिल के पास फेंक दिया। वहीं इस मामले को लेकर थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए पीड़िता के पिता थाने में सिकायत दर्ज कराई थी। लेकिन अब पीड़िता के पिता का आरोप है कि पुलिस ने प्रारंभिक जांच के बाद भी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया है। वहीं इस मामले को लेकर मिली जानकारी के अनुसार जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉक्टर मकबूल मल्लाह ने इस मामले को लेकर कहा कि हिंदू लड़की की चिकित्सा जांच में दुष्कर्म का पता चला है और और अंतिम रिपोर्ट के लिए सबूत को प्रयोगशाला में भेजा जा रहा है।

वहीं इस मामले को लेकर मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता के पिता ने पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर इंसाफ दिलाने की गुहार लगाई है। वहीं पुलिस अब आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here