लॉकडाउन में ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई ये बॉलीवुड फिल्में

0

कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच ओटीटी प्लेटफार्म मेकर्स के लिए सबसे बड़े वरदान के रूप में सामने आया है। पिछले काफी समय से सिनेमाघरों में ताला लगा हुआ है ऐसे में कोई भी फिल्में सिनेमाघरों में नहीं रिलीज हुई है जबकि कई सारी फिल्में रिलीज के लिए तैयार थी। ऐसे में कुछ मेकर्स जो अपनी फिल्मों को ज्यादा समय तक नहीं रोक सकते थे ता इन सभी ने अपनी फिल्मोें को ओटीटी प्लेटफार्म रिलीज करने का फैसला किया था। लॉकडाउन के दौरान कई बॉलीवुड फिल्में ओटीटी प्लेटफार्म रिलीज हुई है। आइए जानतें हैं उन फिल्मों के नाम —

गुलाबो सिताबो
अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो सिताबो भी अमेजन प्राइम वीडियो पर 12 जून को रिलीज हुई थी। जिसको वहां पर काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। इसका निर्देशन शूजित सिरकार ने किया है।

चोक्ड पैसा बोलता है
अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी फिल्म चोक्ड पैसा बोलता है कुछ समय पहले ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। जिसको दर्शकों ने काफी पसंद किया है। इसकी कहानी सभी को प्रभावित कर पाई है। फिल्म में मुख्य किरदार के तौर पर सैयामी खेर नजर आए है।

घूमकेतु
नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अनुराग कश्यप की फिल्म घूमकेतु कुछ समय पहले ही ओटीटी प्लेटफार्म जी5 पर रिलीज हुई थी। इसकी कहानी एक ऐसे कहानीकार की होती है जिसकी फिल्म की कहानी खो जाती है। ऐसे में वो पुलिस की मदद से कहानी को ढूंढता है।

मिसेस सीरियल किलर
जैकलीन फर्नाडिस ​की फिल्म मिसेस सीरियल किलर कुछ समय पहले ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज की गई थी। जिसमे जैकलीन के अलावा अभिनेता मनोज बाजपेयी अहम किरदार में नजर आए है।

बमफाड़
बमफाड़ फिल्म भी कुछ समय पहले जी5 पर रिलीज हुई थीं जिसमे अभिनेता परेश रावल के बेटे आदित्य रावल अहम किरदार में नजर आए हैैं। इसकी कहानी एक छोटे शहर की दो प्यार करने वालों पर आधारित है।

अतीत
प्रियामणी, संजय सूरी और राजीव खंडेलवाल की फिल्म अतीत जी 5 पर रिलीज की गई थी। इसका निर्देशन तनुज ब्रामर ने किया है।

क्या बिग बॉस फेम हिमांशी खुराना भी है कोरोना पॉजिटिव, जानिए पूरी ख़बर

जिंदगी में इन छह लोगों से हमेशा रहना दूर, अमिताभ बच्चन ने दी बड़ी सीख

सुशांत सिंह सुसाइड केस को लेकर गर्लफ्रेंड रिया की गृहमंत्री अमित शाह लगाई गुहार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here