हिना ने प्रियंका के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट तो अब देसी गर्ल ने ऐसे दिया रिएक्शन

0
30

बॉलीवुड की एक्ट्रेस प्रियंका चोपडा के साथ ही इस बार टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने भी कान्स में अपना डेब्यू किया जी हां हिना खान अपनी फिल्म लाइन्स के पोस्टर के लिए कान्स फिल्म फेस्टिवल में गई थी।तो वही एक इंटरनेशनल एक्ट्रेस होने के नाते प्रियंका चोपडा ने अपने पति निक जोनस के साथ फेस्टिवल में शिरकत की।पिछले कुछ दिनों से लगातार अभिनेत्रियों का कान्स में लुक सामने आ रहा है।

जिसे लेकर काफी चर्चा हो रही है।अब हाल ही में हिना खान ने प्रियंका के साथ अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट करते हुए एक इमोशनल मैसेज शेयर किया।दरअसल कान्स में यूं तो कई इंडियन अभिनेत्रियों ने शिरकत की लेकिन ऐसे में हिना खान एक टीवी एक्ट्रेस होने के नाते अकेली रह गई थी।इसी बीच हिना जब ग्लोबल आइकन प्रियंका से मिलीं तो वो खुशी से फूली नहीं समाईं।

वही पीसी के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करने के साथ उन्होनें प्रियंका की काफी तारीफें की थी।अपने इस स्पेशल नोट को हिना ने प्रियंका को डेडिकेट किया। हिना ने प्रिंयका की तारीफ में लिखा कि एक वर्ल्ड स्टार द्वारा उन्हें न्यौता मिलेगा ये उन्होंने सोचा नहीं था। उन्हें अच्छे से एक कलाकार की मेहनत का पता होता है और वो उसे आगे बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ती है।

वही इसी के साथ हिना ने अपनी पोस्ट के जरिए बताया कि  इस पार्टी के दौरान प्रियंका ने एक मिनट के लिए भी उनका साथ नहीं छोड़ा और सभी से उन्हें सभी से इंट्रोड्यूस भी करवाया। वहीं जब अब प्रियंका ने हिना का ये नोट देखा तो वो भी बेहद खुश हुई हैं औऱ उन्होंने हिना के लिए भी एक अच्छा खासा मैसेज दिया औऱ उन्हें धन्यवाद कहा।

इस पर अपना रिएक्शन देते हुए प्रियंका ने लिखा-इतने सुंदर शब्दों के लिए तुम्हारा शुक्रिया हिना खान। तुमने जो भी हासिल किया है उस पर मुझे नाज है। इंडियन इंडस्ट्री के टैलेंट को हाइलाइट करने में मुझे खुशी मिलती है। तुम्हें दुनिया की सारी खुशियां मिले।दोनों अभिनेत्रियों की इन नजदीकियों को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here