इस हफ्ते BB में एंट्री लेंगी हिमांशी खुराना,आसिम से इजहार तो सगाई टूटने का बताएंगी कारण

0

बिगबॉस13 में लगातार ट्वीस्ट एंड टर्न्स आते रहते है बीते वीकेंड ही शैफाली जरीवाला घर से बाहर हो गई जिसके बाद अब शो में फैमिली राउंड शुरु होने वाला है।इस दौरान शो में कंटेस्टेट के घरवालें शो में एंट्री करेंगे।जिसमें आसिम की मां के साथ ही हिमांशी खुराना भी शो में गेस्ट के तौर पर एंट्री करेंगी।ये 3-4 दिन के लिए होगा जिसमें शो का पूरा गेम बदलने वाला है।

अब हाल ही में एंट्री करने से पहले ही हिमांशी खुराना ने एक ट्वीट के दौरान अपने आसिम के साथ रिश्ते और मंगेतर के साथ सगाई टूटने की वजह बताई।दरअसल जबसे शैफाली के पति ने आसिम को हिमांशी की सगाई टूटने के बारें बताया है तभी से ये सिलसिला चल रहा है।इसके लिए कही ना कही आसिम को जिम्मेदार बताया जा रहा है जिससे हिमांशी बहुत नाराज है।

गौरतलब है पिछले दिनो ही सलमान ने भी आसिम से इस बारे में कहा था कि तुम्हारी वजह से हिमांशी और उनके मंगेतर का रिश्ता टूट गया है।सलमान कहते है कि उस समय भी मैंने तुमसे कहा था कि उसकी सगाई हो चुकी है और तुम्हें उससे दूर रहना चाहिए। लेकिन उस समय भी तुम नहीं माने और तुमने उसे नेशनल टीवी पर प्रपोज कर दिया। इस वजह से हिमांशी के मंगेतर ने उन्हें छोड़ दिया।

अब इस पर हिमांशी ने ट्वीट कर लिखा कि-  ‘मेरी निजी जिंदगी को जज करने का हक किसी को नहीं है। सिर्फ मैं इससे दो चार हो रही हूं। न आसिम गलत और न चाओ गलत है। परिस्थितियां ही ऐसी हैं। सबकी जिंदगी में बुरा समय आता है। बस हमारा लोगों के सामने है इसलिए इतना बवाल हो रहा है।’जिससे जाहिर है कि उनकी निजी जिंदगी में आए उछाल के लिए कोई जिम्मेदार नहीं है और वो ये बात शो में आकर क्लियर करने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here