कोयंबटूर में तीसरे दिन भी हाई अलर्ट, लश्कर के आतंकियों की घुसपैठ की खुफिया जानकारी

0
48

जयपुर। आतंकवाद एक बड़ी समस्या और इससे निपटने के लिए कई कोशिशें करी जा रही है. वहीं आपको बता दें कि कुछ दिन पहले खबर आई थी कि तमिलनाडु के कुछ जिलों में आतंकवादियों के होने की खबर है वहीं तमिलनाडु में लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादियों और आतंकियों की घुसपैठ से जुड़ी खुफिया जानकारी मिलने के बाद जिले में आपको बता दें कि रविवार को तीसरे दिन भी हाई अलर्ट पर पूरा माहौल रहा.

आपको बता दें कि हाई अलर्ट के मध्य नजर प्रार्थना स्थलों खासकर चर्चों में सुरक्षा को बढ़ाने की बात बताई गई है. वहीं इसके अलावा इस मामले को लेकर पुलिस ने यह बताया है कि केरल में कथित तौर पर आतंकियों से संपर्क के आरोप में हिरासत में लिए गए व्यक्ति के संपर्क में होने की संदेश से वहां पर हिरासत में लिए गए 3 लोगों से लगातार पूछताछ इस मामले को लेकर करी जा रही है.

वही आपको बता दें कि उन्होंने यह भी बताया है कि तीनों को इस शर्त पर रिहा करा गया है कि वह जब भी पुलिस को जरूरत होगी और इस मामले में पूछताछ करनी होगी उन्हें हाजिर होना होगा.

वहीं आपको आपको बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को ही पूरे शहर में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया था, जिसके चलते जहां पर भी वाहनों और सामान्य की तलाशी समेत सुरक्षा के कड़े इंतजाम पुलिस द्वारा करे जा रहे हैं और ऐसी सूचना मिली थी कि राज्य में आतंकी घुसे हुए हैं और वह वहां का रुख कर रहे हैं ऐसे में लेकर सुरक्षा को बढ़ा दिया गया था और चिंता का माहौल और तनाव देखने को मिल रहा था.

इसके अलावा पूरे राज्य में लोगों को यह सूचित किया गया कि वह किसी भी ऐसी जगह पर ना जाए जहां पर भीड़भाड़ हो, इसके अलावा पुलिस ने सब जगह चौकसी बढ़ा दी और पुलिस को संदेह है कि वह प्रार्थना स्थलों खासकर चर्चों को निशाना बना सकते हैं जैसा कि हाल ही में श्रीलंका मिस्टर के मौके पर हुआ था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here