नई प्लान के तहत हीरो भारत में लांच करेगा यह शानदार बाइक

0
150

जयपुर। दुनिया की सबसे बड़ी टू-व्हीलर निर्माता कंपनी में शुमार हीरो मोटोकॉर्प भारत में अपनी नई प्रीमियम बाइक लॉन्च करने जा रहा है। जी हां कंपनी ने इसक पूरी तैयारी कर ली है। जानकारी के अनुसार देश में अगले दो सालों के अंदर हीरो मोटोकॉर्प 200 सीसी से लेकर 300 सीसी के बाइक्स को लॉन्च करने जा रही है।

जानकारी के अनुसार हीरो मोटोकॉर्प देश में प्रीमियम बाइक्स के लिए नए डीलरशीप स्थापित करने की योजना बना रहा है। जानकारी के अनुसार इस नई प्रीमियम बाइक के साथ डीलरशीप पर नए-नए एक्सेसरीज और अन्य सामानों को भी बेचा जाएगा। जानकारी के अनुसार कंपनी ये सभी एक्सेसरीज आने वाले 2018 EICMA शो के दौरान पेश करने जा रही है।

जानकारी के अनुसार हीरो मोटोकॉर्प की योजना शुरु में 200 से 250 सीसी के बाइक्स पर फोकस करेगा और फिर बाद में 300 सीसी के बाइक्स पर काम शुरु करेगा। इसके तहत कंपनी ने भारत में एक्स्ट्रीम 200R के लॉन्च के साथ कर शुरुआत कर दी है। भारत में इस योजना के तहत उसका अगला उत्पाद एक्सपल्स 200 एडवेंचर होगा।

आपको बता दें कि इस समय भारत में हीरो एक्सपल्स 200 एडवेंचर बाइक सेगमेंट में सबसे सस्ती बाइक मानी जाती है। कंपनी की योजना इस बाइक के बाद 300 सीसी के बाइक्स पर ध्यान केंद्रित करने का है।

आपको बता दें कि हीरो एक्स पल्स में 200 सीसी एयर-कुल्ड, सिंगल-सिलिंडर इंजन देने जा रही है जो कि इस बाइक को 18 बीएचपी की पावर और 17 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करेगा। इसके अलावा यह बाइक के इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here