Hero Motors New Investment : European bicycle के व्यवसाय में 500 करोड़ रुपये का निवेश

0

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (TKM) के द्वारा यह कहा गया है की 8.40 से 11.30 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) के बीच में कम्पनी अपनी नई SUV अर्बन क्रूज़र को लॉन्च करने वाली है। टोयोटा अर्बन क्रूजर को मारुति सुजुकी विटारा ब्रेजा , हुंडई वेन्यू, किआ सोनेट, फोर्ड इकोस्पोर्ट और महिंद्रा एक्सयूवी 300 के विपरीत मार्केट में प्रवेश दिलाया गया है।यहाँ आपकों अभी फिलहाल के लिए बतादें की कार के लिए डिलीवरी अभी अक्टूबर के मध्यमाह से शुरू होंने वाली है।

Toyota Urban Cruiser 2020 debuts in India at Rs 8.40 lakh: Specifications,  variants and more- Technology News, Firstpostप्रीमियम हैचबैक Glanza के बाद से वैश्विक Toyota-Suzuki गठबंधन के बाद से यह भारत में लॉन्च किया जाने वाला दूसरा मॉडल बनने वाला है। अर्बन क्रूज़र नए के-सीरीज़ 1.5 लीटर के फोर-सिलेंडर पेट्रोल इंजन के साथ निर्मित किया गया है और मैनुअल ट्रांसमिशन (एमटी) और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन (एटी) के विकल्प के रूप में उपलब्ध है। जहाँ पर कंपनी के द्वारा यह दावा किया गया है कि यह क्रमशः रूप से 17.03 kmpl और 18.76 kmpl की ईंधन दक्षता को प्रदान करने वाला है।

Toyota Urban Cruiser vs Maruti Suzuki Vitara Brezza: Differences in  variants, price explained - The Financial Express..इस पूरी चर्चा में टीकेएम के प्रबंध निदेशक मासाकाज़ु योशिमुरा ने कहा, “कॉम्पैक्ट एसयूवी स्पेस में हमारा प्रवेश ऐसे समय में हुआ है जब सेगमेंट अपने शरीर के प्रकार और बेहतर सड़क उपस्थिति के कारण लोकप्रियता को हासिल कर रहीं है। जिससे की आज के युवाओं में अधिक जुड़ाव और अपील देखी जा रही है।

Toyota Urban Cruiser launched at Rs. 8.40 lakh | CarsRadarsकंपनी के द्वारा टीकेएम में फोकस हमेशा से अपने ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ उत्पादों और सेवाओं को देने पर कार्यरत रहा है। कंपनी के मुताबिक वह हमेशा बेहतर कारों, प्रौद्योगिकियों और पर्यावरण के अनुकूल उत्पादों और सेवाओं को पेश करने पर जोर देना जारी रखे हुए हैं। सुजुकी के साथ हमारा गठबंधन आपूर्तिकर्ताओं और भागीदारों के आत्मनिर्भर और साथ ही स्थानीय पारिस्थितिकी तंत्र का निर्माण करते हुए रास्ते पर आगे बढ़ने की अनुमति देता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here