यहां महिलाएं करती हैं मर्दों के साथ रेप, किसी को नहीं है रोकने का हक़

0
123

जयपुर। जैसा की आप जानते हैं कि दुनिया भर में आए दिन महिलाओं के साथ बलात्कार तथा यौन उत्पीडन के मामले सामने आते रहते हैं। लेकिन अगर आपसे कहें कि इस दुनिया में एक ऐसा भी देश है जहां पर महिलाएं पुरुषों का बलात्कार करती है। तथा उन्हें रोकने का हक भी किसी को नहीं है तो आप यह बात सुनकर जरुर चौंक जाएंगे। लेकिन यह सत्य है। आज हम आपको इस आर्टिकल में ऐसी ही जगह के बारे में बताने जा रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बात दें कि यह जगह अफ्रिका में हां। अफ्रिका के गिनिया में महिलाएं पुरुषों का बलात्कार करती है।
सुत्रों के अनुसार अफ्रिका के गिनिया में महिलाओं की हुकूमत है। तथा यहां महिलाएं राज करती हैं। गिनिया में महिलाओं को किसी भी मर्द के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाने की आजादी है। यहां पर महिलाएं जिस भी पुरुष के साथ चाहें बनाना बना सकती हैं। भले ही वह पुरुष उस महिला के साथ संबंध बनाने के लिए राजी हो या न हो।

आपकी जानकारी के लिए बात दें कि अगर कोई पुरुष इसके लिए विरोध भी करता हैं। तो यहां पर महिलाओं द्वारा पुरुषों को ऐसा करने पर बुरी तरह प्रताड़ित किया जाता है। तथा पुरुष इसका विरोध भी नहीं कर सकते।

बता दें कि अफ्रिका के गिनिया में एक ऐसा ही गांव है। जहां महिलाओं को राह चलते किसी भी पुरुष के साथ छेड़ छाड तथा उनके साथ  जबरन शारीरिक संबंध बनाने का अधिकार है।
img class=”aligncenter size-large wp-image-691256″ src=”http://www.samacharnama.com/wp-content/uploads/2019/01/710.jpg” alt=”” width=”640″ height=”375″ />

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here