यहां लड़कियों के रेप करने में लडको का साथ देते है परिवारवाले..!

0
50

क्या कभी आपने सुना है कि किसी लड़के या फिर लड़की के परिवार वाले ही रेप करने में साथ दें । सुनकर हैरान हो गए ना आप, मगर आज हम आपको एक ऐसी जगह के बारे में बताने जा रहे हैं जहां पर लड़कियों का रेप करने में लड़के के परिवार वाले खूद उसका साथ देते हैं ।

आज हम आपको किर्गिस्तान के बारे में बताने जा रहे हैं जहां पर इस प्रकार का घिनौना काम होता है । बताया जा रहा है कि यहां पर इस प्रकार की पंरपरा है जिसे अला कुच के नाम से जाना जाता हैं । बताया जा रहा है कि इस परम्परा में लड़के अपनी पसन्द की लड़की को किडनेप कर लेते है और घर ले जाकर उसे शादी के लिए मनाते है यदि वह लड़की नहीं मानती हैं तो फिर उसके साथ रेप किया जाता हैं ।

बताया जा रहा है कि यदि कोई लड़का किसी लड़की को किडनैप कर घर पर लाता है तो उसके घरवाले शादी की तैयारियों में लग जाते हैं और उसके बाद में उस लड़को को इसके लिए मनाया जाता है यदि वह नहीं मानती है तो उसका रेप किया जाता हैं । जिसके बाद उस लड़की को उससे शादी करनी ही पड़ती है । हालाँकि कई बार लड़कियां शादी के लिए तैयार नहीं होती है, तो ऐसे में पीड़ित लड़की को बदनाम करने के लिए छोड़ भी दिया जाता है।

बताया जा रहा है कि यहां कि सरकार ने साल 1994 में इस पर बैन लगा दिया था । मगर आज भी यहां के लोग इस परंपरा को निभा रहे हैं ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here