यहां लड़के करते हैं लड़कियों का रेप, घरवाले भी देते हैं साथ

0
78
जयपुर। जैसा की आप जानते हैं कि दुनिया भर में अनेक अपराध के मामले सामने आते रहते हैं। जिनके बारे में जानकर आपकी रुह कांप जाएगी। अभई हाल ही में भी एक ऐसी ही घटना सामने आई है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस दुनिया  में एक ऐसी जगह है जहां पर लड़के लड़कियों का बलात्कार करते हैं। तथा हैरान कर देने वाली बात यह है कि इस घिनौने काम में उनके घर वाले भी उनका साथ देते हैं।

यह सुनकर आप भी हैरान हो गए होंगे। आज हम आपको  इस आर्टिकल में एख ऐसी ही जगह के बारे में बताने जा रहे हैं।  जहां पर लड़कियों का बलात्कार करने में लड़के के परिवार वाले भी उसका साथ देते हैं।

आपकी जानकारी के लिए बात दें कि  किर्गिस्तान में  इस प्रकार का घिनौना काम होना आम बात है।  सुत्रों के अनुसार यहां पर इस प्रकार की पंरपरा है जिसे अला कुच के नाम से जाना जाता हैं। इस परम्परा में लड़के अपनी पसन्द की लड़की को किडनेप कर लेते है और घर ले जाकर उसे उनसे शादी करने के लिए मनाते हैं।  लेकिन अगर वह लड़की उनसे शादी करने के लिए नहीं मानती तो उसके साथ रेप किया जाता हैं। इतना ही नहीं इस घिनौने काम में उनके घरवाले भी उनका साथ देते हैं।

बता दें कि अगर कोई लड़का किसी लड़की को किडनैप कर घर लेकर आता है।  तो उस लड़के के घरवाले उसकी शादी की तैयारियों में लग जाते हैं। तथा उस लड़की को पहले तो इसके लिए मनाया जाता है। लेकिन अगर वह लड़की शादी करने के लिए नहीं मानती है तो  फिर उसके साथ वह लड़का बलात्कार करता है। जिसके बाद उस लड़की को उससे शादी करनी ही पड़ती है। तथा कई बार ये लोग पीड़ित लड़की को रेप के बाद बदनाम कर छोड देते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here