तो इसलिए ‘सूर्यवंशी’ के मेकर्स ने लिया दीवाली पर फिन्म को रिलीज करने का फैसला

0

बॉलीवुड के खिलाड़ी ​अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज को लेकर ऐलान कर दिया गया है ये फिल्म इसी साल दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। जब अक्षय कुमार की इस फिल्म का ऐलान किया गया था तभी से अभिनेता के फैंस फिल्म की रिलीज का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे फिल्म बीते 24 मार्च को रिलीज हो जाती लेकिन इस पर ग्रहण की तरह कोरोना वायरस लॉकडाउन बैठा हुआ था। वैसे सिर्फ फिल्म सूर्यवंशी पर ही नहीं बक्लि कई सारी फिल्मों पर इसका असर था। आज मेकर्स ने फिल्म के बारे में ऐलान करके सभी को हैरान कर दिया है। सवाल ये उठता है कि फिल्म की रिलीज के लिए दीवाली का समय ही क्यों चुना गया। इसके कई कारण हो सकते है आए जानते हैं उन कारणाों के बारे में।

कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार द्वारा अभिनीत फिल्म सूर्यवंशी का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है। फिल्म का बजट करीब 100 करोड़ बताया जा रहा है। ऐसे फिल्म की कमाई अगर 150 करोड़ पार हो जाए तो ये सफल फिल्म है और मुनाफे का सौदा होगा। इसके लिए लंबा हॉलीडे चाहिए जो दिवाली पर ही मिल सकता है।

फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी क्रेज भी है ​मेकर्स को इस बात का यकीन है कि अगर ये फिल्म सिनमाघरों में रिलीज होती है तो ये अच्छी खासी कमाई कर सकती है। क्योंकि फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों की तरफ से काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी। इसलिए दिवाली का समय चुना गया है तब तक देश के हालात आज की तुलना में काफी बदल जाएंगे।

अब रोहित शेट्टी की फिल्म है तो एक्शन और मसाला ना हो तो पैसे वापस। जी हां रोहित शेट्टी ऐसी फिल्मों को बनाने के लिए ही जाते हैं। उन्होंने अब तक ​जितनी फिल्मों का निर्माण किया है वो सभी हिट रही है। ऐेसे में एक्शन अभिनेता और एक्शन डायरेक्टर का कॉम्बों कितना हिट होता है ये दिवाली पर पता चल जाएगा।

इस फिल्म की सबसे मजबूर कड़ी है वो ये है कि इसमे एक साथ बॉलीवुड के तीन दिग्गज नजर आने वाले है​ जिसमे अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह की तिकड़ी है। ऐसे मे दर्शकों का उत्साह फिल्म के लिए बनता है।

लॉकडाउन में इस तरह बीता अक्षय, अजय, आलिया और वरूण धवन का समय

फिर से गर्माया बॉलीवुड इंडस्ट्री में ‘आउटसाइडर’ का मुद्दा, जाने पूरा मामला

सुनील शेट्टी ने इस अभिनेता को बताया अपना बेबी, शेयर की तस्वीर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here