IPL 2020: तो इन कारणों की वजह से बॉलीवुड को क्रिकेट में है दिलचस्पी

0

शनिवार से दुबई में इंडियन प्रीमियर लीग 2020 का आगाज हो चुका है। जाहिर है कि इस वक्त हर किसी के मन में इंडियन प्रीमियर लीग को लेकर काफी उत्साहित होगा। वैसे शायद ही ऐसा कोई भारतीय हो जिसकी आईपीएल के प्रति दीवानगी ना हो। हर इस साल इवेंट का देशवासियों को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार भी रहता हैं वैसे आपको बता दें कि भारत में क्रिकेट को सबसे ज्यादा फॉलो किया जाता है। अब क्रिकेट में बॉलीवुड स्टार्स का काफी इंटरेस्ट देखने को मिलता है। सिर्फ इतना ही नहीं कई बॉलीवुड स्टार्स तो आईपीएल की टीम के सह मालिक भी है। तो आज हम आपको उन कारणों के बारे में बताने जा रहे है​ जिसकी वजह से बॉलीवुड सेलेब्स में भी क्रिकेट के लिए काफी दिलचस्पी है।

रोमांस
अब बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों का दिल मशहूर क्रिकेटर पर आ चुका है। जिसकी बानगी आपको हमेशा देखने को मिल जाती है। विराट अनुष्का की जोड़ी को देख ले। ये रोमांस आज के समय का नहीं है बल्कि बहुत पुराना है। अभिनेत्री शर्मिला टैगोर अपने समय के मशहूर पूर्व क्रिकेटर मंसूर अली खान पटौदी की दीवानाी थी। बॉलीवुड और ​क्रिकेट का काफी पुराना रिश्ता है।

फिल्म प्रमोशन के लिए बेस्ट
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि क्रिकेट को हर तरह के लोग फॉलो करते है। इसकी वजह से क्रिकेट के दौरान कई बॉलीवुड सेलेब्स मैदान में जाकर कई बार अपनी फिल्मों का प्रमोश करते हुए नजर आते है। इससे एक तीन से दो निशाने होते है। अब आज ही देख लीजिए। अभिनेता फरहान अख्तर ने आईपीएल का आगाज करते हुए अपनी अगली फिल्म तूफान का भी प्रमोशन कर डाला है।

बिजनेस
बालीवुड के कई सितारो ने आईपीएल टीम पर अपना पैसा लगाया है। कई लोगों का ऐसा मानना है ​कि बिजनेस और प्रॉफिट के हिसाब से आईपीएम एक पैसा कमाने का एक अच्छा साधन है। इसकी वजह से कई सेलेब्स ने इस पर पैसा लगाया है। क्योंकि कई सेलेब्स को इस बात का अच्छे से पता है कि बॉलीवुड में कब किसकी नैइया डूबने लगे इसके बारे में कोई नहीं जानता है।

हालांकि ऐसा नहीं है कि सारे सेलेब्स सिर्फ क्रिकेट में अपना फायदा भी देखें। कुछ सेलेब्स को क्रिकेट में काफी ज्यादा इंट्रेस्ट है। जैसे की आपको भी क्रिकेट में दिलचस्पी तो होगी। जिसकी वजह से आप कोई भी ​मैच मिस नहीं करते होंगे।

रवि किशन के ड्रग्स वाले बयान पर अनुराग कश्यप का पलटवार, कहा रवि स्मोक करते थे वीड

Ajay Devgn: PM मोदी अजय देवगन के बेटे के इस काम से हुए प्रभावित, धन्यवाद देते हुए कही ये बात

Kangana Ranaut: BMC ने कंगना रनौत की याचिका दी प्रतिक्रिया, हलफनामे में कहा, याचिका जुर्माने के साथ खारिज होनी चाहिए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here