बॉलीवुड के ये एक्टर्स लाने वाले हैं एक से बढ़कर एक दमदार बायोपिक, सिर्फ यहां देखें पूरी लिस्ट

0
57

हाल ही में बॉलीवुड में ठाकरे और ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ जैसी शानदार बायोपिक फिलमें रिलीज हुई हैं। इन फिल्मों ने बॉक्स आफिस पर कुछ खास कमाल तो नहीं दिखाया लेकिन फिल्म क्रिटिक्स ने इसकी तारीफ की थी। इसके अलावा आने वाले दिनों में बॉलीवुड में कई बायोपि​क फिल्में रिलीज होने वाली हैं। जिसकी घोषणाएं बीते दिनो कर दी गई हैं। इस लिस्ट में कई सारी बायोपिक्स की लिस्ट लेकर आए हैं। आइए देखें लिस्ट —

ऋतिक रोशन (फिल्म सुपर-30)
अभिनेता ऋतिक रोशन की इस साल रिलीज होने वाली फिल्म सुपर 30 एक बायोपिक है। जो प्रोफेसर गणितज्ञ आनंद कुमार की जिंदगी और संघर्ष पर आधारित हैं।

अजय देवगन (फिल्म- तानाजी)
बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन की आने वाली फिल्म तानाजी है। ये एक पीरियड ड्रामा फिल्म है। फिल्म इसी साल 22 नवंबर को बॉक्स आफिस पर रिलीज होने वाली है। फिल्म में शिवाजी की सेना में एक सैन्य नायक सूबेदार तानाजी मालुसरे की भूमिका निभा रहे हैं।

दीपिका पादुकोण- (फिल्म- छपाक)
बॉलीवुड की अभिनेत्री दीकिा पादुकोण जल्द ही मेघना गुलजार की फिल्म छपाक में नजर आने वाली हैं। इसमें वो एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है।

जान्हवी कपूर
श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर जल्द ही पहली महिला एयरफोर्स पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक में नजर आने वाली हैं। गुंजन ने कारगिल युद्ध के दोरान शौर्य का परिचय दिया था।

आमिर खान (फिल्म- मोगुल)
आई खबरों के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि अभिनेता आमिर खान जल्द ही कैसेट किंग गुलशन कुमार की बायोपिक में नजर आने वाले हैं।

तापसी पन्नू-भूमि पेडनेकर (सांड की आंख)
अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनने वाली ये वही फिल्म है जिसे अभी तक वुमनिया टाइटल से जाना जा रहा था लेकिन अब इसका नाम बदल कर सांड की आंख रख दिया गया है।

श्रद्धा कपूर
श्रद्धा कपूर जल्दी ही साइना नेहवाल की बायोपिक में नजर आने वाली है। फिल्म का टाइटल अब तक फाइनल नहीं हुआ है।

विवेक ओबरॉय (फिल्म- नरेंद्र मोदी बायोपिक)
विवेक ओबरॉय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक में नजर आने वाले हैं।

रणवीर सिंह (फिल्म-83)
रणवीर सिंह सिल्वर स्क्रीन पर कपिल देव का किरदार निभाते हुए दिखने वाले है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here