ईशान खटटर की फिल्म धड़क के ट्रेलर पर इस वजह से नहीं दिखे शाहिद ,ये थी वजह

0
165

ईशान खटटर और जाह्नवी कपूर की फिल्म धड़क का ट्रेलर रिलीज़ हो चूका हैं।  ट्रेलर लॉन्च के मौके पर जहाँ जाह्नवी का पूरा परिवार मौजूद था वही ईशान के परिवार से केवल इनकी माँ ही ट्रेलर लॉन्च के मौके पर दिखी।  हर किसी के मन में यही सवाल कौंध रहा था की आखिर छोटे भाई को बेटे की तरह प्यार करने वाले शाहिद क्यों इस ग्रैंड इवेंट में साथ नहीं हैं।

वो भी तब जब उनके छोटे भाई ईशान का बॉलीवुड में डेब्यू होने जा रहा हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से खबर आयी है कि शाहिद कपूर इन दिनों उत्तराखंड के टिहरी में हैं और ये यहाँ अपनी आगामी फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग में व्यस्त हैं।

खबर आयी हैं कि शाहिद कपूर चाहते हैं कि वो जल्द से जल्द इस फिल्म की शूटिंग पूरी करे और मुंबई वापिस आये।  इस वजह से शाहिद एक और दिन का भी डिले नहीं करना चाह रहे हैं।  ऐसे में शाहिद कपूर ट्रेलर लॉन्च के मौके पर नहीं दिखाई दिए।

आपको बता दे दर्शको को धड़क फिल्म का ट्रेलर काफी ज़्यादा पसंद किया गया हैं और हर कोई ट्रेलर की तारीफ़ कर रहा हैं।  ट्रेलर में जाह्नवी और ईशान की केमेस्ट्री हर किसी को बेहद पसंद आ रही हैं।  बता दे फिल्म 20 जुलाई को रिलीज़ होगी। ये  फिल्म मराठी फिल्म सैराट का हिंदी रीमेक हैं। धड़क को शशांक खेतान ने डायरेक्ट किया हैं और करण ने जौहर इस फिल्म के निर्माता हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here