कश्मीरा शाह ने बताया फिटनेस का राज, नहीं करती एक्सरसाइज

0
88
krishna and kashmira

बॉलीवुड की अभिनेत्री और मॉडल कश्मीरा शाह ने फिल्म मरने भी दो यारों से बतौर प्रोड्यूसर और डायरेक्टर अपने करियर की शुरूआत की है। उनकी इस फिल्म में उनके पति अभिनेता और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक मुख्य किरदार में नजर आए है। कश्मीरा शाह आज एक साथ कई चीजे संभालती हैं। वो अपने परिवार, घर और बच्चों के साथ अपने काम को भी बखूबी संभालती है। इसके अलावा वो अपने आप को काफी फिट भी रखती है। फिटनेस के मामले में वो बॉलीवुड की अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा और करीना कपूर खान को टक्कर देती है। हाल ही में उन्होंने अपनी फिटनेस को लेकर बाचीत की।

कश्मीरा शाह ने बताया कि, खाने में वो चिकन, वाइट मीट, राइस लेना पसंद करती हैं। वो काफी हेवी खाना खाने की जगह दिन भर में कई बार छोटे छोटे मील्स लेती हैं। ब्रेकफास्ट क्या लेती हैं? इसका जवाब देते हुए कश्मीरा ने बताया कि, मैं जानती हूं कि ये काफी हेल्दी होता है लेकिन मैं ब्रेकफास्ट स्किप कर देती हूं। हालांकि इसकी कमी मैं सलाद से पूरी करती हूं। मैं दिन भर में खूब सारा सलाद खाती हूं। कश्मीरा शाह ने ये भी बताया कि, एक्टर ऋषभ चौहान उनका काफी ख्याल रखते हैं और अक्सर उन्हें फिटनेस टिप्स देते रहते हैं।

कश्मीरा ने बताया कि, फिटनेस के लिए एक्सरसाइज नहीं करती हैं बल्कि उनकी फिटनेस का राज डांस करना है। आपको बता दें कि आज कश्मीरा ​इतनी फिट है कि आपको जानकर हैरानी होगी कि वो दो बच्चों की मां है। इसके बावजूद वो इन सभी चीजों का अच्छे से तालमेल बैठा पाती हैं। कश्मीरा ने कहा कि, जैसे लोगों के घर में ड्राईवर या बाकी लोग होते हैं उनके घर में भी कुछ लोग सालों से काम कर रहे हैं। उनकी मदद से ही वो बच्चों का ख्याल रख पाती हैं। उनके बच्चे उन्हें दद्दू कहकर बुलाते हैं। इसके अलावा उनके पति भी इस काम में उनका साथ देते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here