यहां कंडोम देकर अपनी बेटियों से जिस्मफरोशी का धंधा करवाते हैं माँ-बाप

0
198

जयपुर, हमारे देश मे बेटी के लक्ष्मी के समान माना जाता है। जहां हर कोई बेटी का सम्मान करता है। कहा जाता है कि बेटी घर की इज्जत होती है। लेकिन दुनिया मे कई जगह ऐसी है जहां पर मां बाप के लिए बेटी कमाई का जरीया होती है। आज आपको एक ऐसे ही देश के बार मे बता रहे है.

जिसके बारे मे जानकर आपका दिमाग सौचने पर मजबूर हो जाएगा। दोस्तों आमतौर पर दुनिया के कोई भी मां बाप नहीं होंगे। जो अपनी बेटी के साथ ऐसी बात को सहन कर सके। लेकिन जिस देश की हम बात कर रहे है। उस देश का नाम कंबोडिया है।

यहां के एक गांव ऐसा भी है जहां खुद आगे रहकर मां-बाप अपनी बेटियो को शारीरिक संबंध बनवाने की पूरी छूट देते है। बता दें कि यह मामला यहीं पर समाप्त नहीं होता है। यहां पर परंपरा के नाम पर खुद मां बाप अपनी बेटी के लिए एक झौपड़ी बनवाते है। जहां कोई भी इंसान आकर वहां पर रात गुजार सके।

बता दें कि यहां पर बेटी को पूरी छूट होती है कि वह किसी के भी साथ संबध बना सकती है। कंबोडिया के नॉर्थ-ईस्ट क्षेत्र में रियांग जनजाति के लोग रहते है। जो अपनी बेटियों को सेक्स की फूल छूट देते हैं। इनका सौचना है कि ऐसा करने से लड़की का विकास सही होता है।

जानकारी के अनुसार जब लडकिया किशोरावस्था में पहुचती है तो उनके मां-बाप लड़कियों के लिए अलग से झोपडी बनाते है। बता दें कि अगर इस दौरान उनकी बेटी प्रेग्नेंट हो जाती है तो शराब मे कनखजूरा मिलाकर उसे पिला दिया जाता है. जिससे उसका गर्भपात हो जाता है। अब इस युग मे लोग नया तरीका अपनाने लगे है। अपनी बेटी को गर्भधान होनें से रोकने के लिए वह कंडोम को पैकेट झोपड़ी मे रख देते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here