यहां लड़कियों को मोटा करने के लिए दिया जाता है ये खतरनाक जानवरों का कैमिकल, जानकर कांप जाएगें

0
61

जयपुर, आज के जमाने में लड़किया अपने आफ के स्लीम फिट दिखाने के लिए कई तरह के फार्मूले आजमाती रहती है। इतना ही नहीं कुछ लड़किया तो डाइटिंग भी करती है। जिससे उनके शरीर पर जरा भी चर्बी नहीं दिखाई दे। अगर कोई महिला मोटी दिखाई देती है तो उसके बारे में कई तरह के कमेंट किए जाते हैं। लेकिन दोस्तों दुनिया में एक ऐसी जगह है जहां पर मोटी लड़कियों को पसंद किया जाता है।

यहा पर मोटी लड़कियों को पसंद किया जाता है। क्योंकि इन लोगों का मानना है कि मोटी लडकिया घर में रहने से उन पर लक्ष्मी जी की कृपा बनी रहती है। शायद यह बात आपको अजीब लगे लकिन यह एकदम सच है। जहां पर मोटी लड़कियों को समृद्धि का प्रतीक माना जाता है।

जिसके चलते जान बूझकर इन लड़कियों को मोटी किया जाता है। यहां पर परिजन लड़कियों को मोटा करने के लिए ऐसे तरीके अफनाते है। जिनके बारे मे जानकर आप चौंक जाएंगे। दरअसल, अफ्रीका के मॉरीटेनिया में कम उम्र की लड़कियों का मोटा करने के लिए कई तरह के प्रयास किए जाते है।

बताया जा रहा है कि यहा पर लड़कियों को मोटी करने के लिए ऐसा फार्मूला काम मे लिया जाता है। जो वाकई गंदा है। यहां पर एक खास कार्यक्रम चलाया जाता है। जिसे फिडिंग सीजन कहते है। इस दौरान लड़कियों को एक दिन में 16,000 तक कैलोरी खाने हेतु मजबूर किया जाता है।

इतना ही नहीं लड़कियों को मोटापा बढ़ाने के लिए इन्हें जानवरों वाला कैमिकल दिया जा रहा है। इस कैमिकल से कई युवतियों की सेहत भी खराब हो जाती है। इस फीडिंग सीजन मे 11 साल तक की लड़कियों को शामिल किया जाता है। जिसमें उन्हें मोटा करने हेतु ऊंट का दूध एवं पॉरिज का अधिक से अधिक सेवन कराया जाता है। यहां नास्ते में भी तीन हजार कैलोरी दी जाती है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here