यहां के पुरुषों को लगी ये गलत लत, परेशान पत्नियां दे रही हैं तलाक

0
53

आज तक आपने तलाक के कई मामले देखे होंगे या फिर सुने होंगे । मगर क्या आपने कभी सुना है कि किसी कपल का तलाक किसी जानवर की वजह से हो यदि नहीं तो आज हम आपको कुछ ऐसा ही बताने जा रहेे हैं । बताया जा रहा है कि इंडोनेशिया में इन दिनों तलाक देने का अनोखा सामने आ रहा है। आमतौर पर देखा जाता है​ कि सफेद कबूतर शांति और प्यार का प्रतीक होता है, मगर यहां पर यह कबूतर पति पत्नी के बीच में तलाक का कारण बने हुए हैं।

सेंट्रल जावा प्रांत के रिलीजन कोर्ट में पिछले महीने में तलाक के करीब 90 से ज्यादा मामले सामने आए हैं और उससे पहले करीब 77 मामले सामने आए थे। आपको बता दें कि यह सभी मामले महिलाओं के द्वारा कोर्ट में दर्ज करवाएं गए ​थे । इनका कहना है कि वो माली हालत के कारण तलाक लेना चाहती हैं।

आपको इस बात को जानकर हैरानी होगी कि उनके पतियों को कबूतर रेसिंग की लत लग गई है और वो इसके चलते काम पर भी नहीं जा रहे हैं और सारा दिन कबूतर उड़ाते रहते हैं ।

आपको बता दें कि पूरे इंडोनेशिया में कबूतर रेस काफी लोकप्रिय है। यहां लोग आपस में पैसों की बाजी लगाते हैं और इतना ही नहीं ये लोग रेस मे अपने घर का समान तक जुए में लगा देते हैं। इसके साथ ही बता दें कि इंडोनेशिया में कई जगह कबूतर रेसिंग केे टूर्नामेंट भी होते हैं। रेस जीतने वाले कबूतरों के मालिक को फ्रिज, गैस चूल्हा, टीवी और नगद इनाम दिए जाते हैं और सबसे बेस्ट कबूतर को करीब 20 हजार रुपए मिलते हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here