कोरोना के प्रकोप में मैदान पर उतरसे पहले इंग्लैंड के गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड को उनकी मां दी खास सलाह

0

जयपुर स्पोर्टस डेस्क।।।। वेस्टइंडीज और इंग्लैंड की टेस्ट सीरीज के जरिए मैदान पर अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी होने जा रही है। कोरोना वायरस की वजह से सीरीज के सभी मुकाबले खाली मैदानों पर होंगे और इसका मनोवैज्ञानिक असर खिलाड़ियों पर पड़ेगा। इसको लेकर इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड भी चिंतित हैं

तीन महीने बाद अभ्यास पर लौटे स्टीव स्मिथ, तस्वीर पोस्ट करके कही ये बात

और वह मैदान में प्रशंसकों के बिना क्रिकेट खेलने को लेकर खुद को मानसिक रूप से तैयार करने के लिए टीम के मनोवैज्ञानिक की मदद ले रहे हैं। यही नहीं मैच के लिए मैदान पर उतरने से पहले स्टुअर्ट ब्रॉड ने भी उन्हें खास सलाह दी है ।

ब्रॉड ने खुद खुलासा करते हुए बताया है कि उन्होने इस सप्ताह टेस्ट सीरीज के लिए निकलने से पहले अपनी मां मिशेल से बातचीत की थी जिन्होंने उन्हें याद करने की कोशिश करने की सलाह दी थी कि एक बच्चे के रूप में क्रिकेट खेलना कैसा लगता था ।ब्रॉड ने बताया मां ने कहा था कि मैं खुद को 12 वर्ष के उस बच्चे की तरह देखूं, जो जहां भी संभव हो बस क्रिकेट खेलना चाहता था।

कोरोना के चलते लगे लंबे ब्रेक के बाद, आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप के कार्यक्रम की होगी समीक्षा

इसके अलावा ब्रॉड ने इस दौरान कई बातें कही हैं ।आखिरी में उन्होने यह भी कहा कि उन्हें उम्मीद है कि वह प्रशंसकों की अनुपस्थिति में भी बल्लेबाजों के खिलाफ खेलने के लिए खुद को तैयार कर लेंगे । बता दें कि इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का आगाज 8 जुलाई से होने वाला है और इसके बाद इंग्लैंड की टीम अगस्त में पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट और टी 20 सीरीज खेलेगी।

Saluting The Legends: भारत को विश्व विजेता बनाने वाले गौतम गंभीर की बल्लेबाजी से गेंदबाज भी खाते थे खौफ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here