पत्नी के चिल्लाने की आवाज सुन दौड़कर पहुंचा पति, भयावह नजारा देख लिपट गया, फिर दोनों के साथ हुआ ऐसा, कांप गए लोग

0
67

जयपुर, छत्तीसगढ के अंबीकापुर कस्बे में खाना बनाते समय एक महिला आग की चपेट में आ गई। चिल्लाने के बाद पति ने पत्नी को बचाने की कोशिश की तो वह भी झुलस गया। जिन्हें बाद में अस्पताल मे भर्ती कराया गया। जहां उनका इलाज जारी है। घटना अंबीकापुर इलाके स्थित सिलफली गांव की है। जहां एक 28 वर्षीय महिला अपसाना बेगम खाना बना रही थी। इस दौरान स्टोव भभक गया।

देखते ही देखते महिला के कपडों ने आग पकड़ी ली जिससे महिला चिल्लाने लगी, देखकर महिला का पति उसे बचाने दोडा और जाकर महिला के लिपट गया। जिससे दोंनों आग की चपेट में आ गए। घटना के बाद पडौसियों ने महिला व उसके पति को अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका ईलाज किया जा रहा है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार महिला को जलता देखकर उसका पति होश गवां बैठा और महिला को बचाने के लिए उससे जा लिपटा।

और महिला की आग को बुझाने का प्रयास करने लगा। जिससे वह भी बुरी तरह से झुलस गया। हालांकि आग बुझने के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। वहीं गांव को लोगों ने बाद में दोनों को अस्पताल पहुंचाया। बताया जा रहा है कि अस्पताल में महिला की हालात में कोई सुधार नहीं बताया जा रहा है।

जबकि पति की हालात खतरे से बाहर है। बाद मे ग्रामीणों ने बताया कि महिला पहले अन्य काम कर रह थी। पर जैसे ही खाना बनाने के लिए स्टोव को जलाया तो वह भभक गया। जिसकी वजह से महिला आग की चपेट मे आ गई। और उसके कपड़ों ने आग पकड़ ली। जिससे यह हादसा हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here