वो बना रहा था वीडियो अचानक पड़ी लड़की के इस अंग पर नजर और फिर..

0
100

जयपुर। जैसा की आप जानते हैं कि आए दिन अपराध के नए नए मामले सामने आते रहते हैं। तथा आए दिन आ रही इन अपराध की खबरों ने सभी को हैरान किया हुआ है। आपकी जानकारी के लिए बात दें कि अभी हाल ही में अलीगढ़ में अपराध की एक ऐसी ही खबर सामने आई है। सुत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के (एएमयू) अलीगढ़ में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर एक महिला डॉक्टरों ने गंभीर आरोप लगाते हुए बताया है कि बताया कि चेंजिग रूम में कपड़े बदलते समय किसी ने मोबाइल से उनका वीडियो बना लिया है।

सुत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इस मामले को लेकर अब महिला डॉक्टरों ने प्रशासन को शिकायत दर्ज करा दी है। वहीं इस शिकायत के बाद अब एएमयू प्रशासन ने चार सदस्यीय कमेटी जांच शुरू कर दी है। पीड़ित डॉक्टर ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया गया कि चेंजिंग रूम चारों तरफ से पैक हैं। लेकिन वह ऊपर से खुला हुआ हैं। तथा उसका एक रास्ता कैंटीन तो दूसरा रास्ता सिक्योरिटी ऑफिस की तरफ जाता हैं।

पीड़ित डॉक्टर ने बताया कि घटना वाले दिन वह चेंकिंग रूम में ड्रेस बदल रही थी। तथा इसी दौरान उसे ऊपर वीडियो बनाता एक हाथ नजर आया। तथा जब उसने गौर से देखा तो साफ नजर आया कि कोई उसकी वीडियो बना रहा हैं।

पीड़ित जॉक्टर ने बताया कि उस समय वह केवल अंडरगार्मेंट्स में थी। तथा वीडियो बनता हुआ देखकर वह चीखने लगी। तथा इसके बाद वह बाहर आई और सभी को इस मामले के बारे में बताया। लेकिन तब तक वीडियो बनाने वाला वहां से जा चुका थआ। तथा अभी तक तक वीडियो बनाने वाला पकड़ में नहीं आया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here