HBD:बॉलीवुड की इन हसीनाओं से रही करीना की कैट फाइट, नं 3 को कहा था काली बिल्ली

0
74

बॉलीवुड के गलियारो में स्टार्स के बीच में अनबन होना आम बात है ऐसे में एक्ट्रेस के बीच में कैटफाइट को बॉलीवुड में काफी इंजोय किया जाता है।वही बता दें आज करीना अपना 39वां जन्मदिन मना रही है फिल्म रिफ्यूजी से अपना फिल्मी करियर शुरु करने वाली करीना की डेब्यू फिल्म भले ही फ्ल़ॉप रही हो लेकिन इसके बाद करीना ने हमेशा अपने एक्टिंग करियर में चार चांद लगाए और कई जनरेशन आने के बाद भी हमेशा बॉलीवुड में चमकती रही है।जन्मदिन के इस खास अवसर पर हम बात कर रहे है करीना की कैट फाइट के बारे में।करीना ने बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों से दुश्मनी मोड़ ले रखी है।तो आइए जानते है इनके बारे मेः

बिपाशा बासु– साल 2001 की है जब बिपाशा और करीना फिल्म अजनबी की शूटिंग कर रहीं थीं और तभी कॉस्ट्यूम को लेकर दोनों के बीच लड़ाई हो गई। खबरों की मानें तो दोनों के बीच लड़ाई इतनी बढ़ गई थी कि करीना अपना आपा खो बैठीं और बिपाशा को काली बिल्ली बोल डाला था।ऐसे में बिपाशा ने करीना को कुछ ना बोलकर समझदारी दिखाई थी दोनों के बीच में आज तक बात होना बंद है।

प्रिंयका चोपड़ा- इस लिस्ट में शामिल प्रिंयका के साथ भी करीना का पंगा है दरअसल दोनों ने फिल्म ऐतराज और डॉन 2 में साथ काम किया था। फिर करीना कपूर करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में नजर आईं जहां उन्होंने प्रियंका पर तंज कसा। बेबो ने कहा कि उन्हें यह एक्सेंट कहां से मिला है? इसके बाद प्रियंका चोपड़ा ने करीना को करारा जवाब दिया। जवाब में प्रियंका ने कहा, वहीं से जहां से करीना के बॉयफ्रेंड (सैफ अली खान) को मिला है।हालांकि अब दोनों एक्ट्रेस फ्रेंड्स बन चुकी है।

ऐश्वर्या राय- अब करीना कभी भी कुछ भी बोलने से कभी नहीं चुकी है जिसे लेकर करीना की फिल्म गोलमाल 2 और ऐश्वर्या राय की फिल्म एक्शन रीप्ले एक ही दिन रिलीज हुईं थीं। जिसे लेकर एक रिपोर्टर ने करीना से पूछा कि क्या वो ऐश्वर्या का सामना करने के लिए तैयार हैं? तो उन्होंने कहा कि गोलमाल ब्रैंड है और लोग पहले उसे देखना चाहेंगे। करीना ने इंटरव्यू में कहा कि फिल्म हम दिल दे चुके सनम पहले उन्हें (करीना को) ऑफर हुई थी लेकिन वो उस समय बहुत छोटी थीं जिसके बाद यह फिल्म ऐश्वर्या को मिली।

अमीषा पटेल- इस लिस्ट में शामिल अमीषा से भी करीना का डेब्यू के दौरान से ही पंगा रहा है। एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने साल 2000 में फिल्म कहो ना प्यार है से बॉलीवुड में एंट्री की थी। इस फिल्म में वो ऋतिक रोशन के साथ नजर आईं थीं और दोनों की ही यह डेब्यू फिल्म थी। इस फिल्म के लिए अमीषा की जगह पहले करीना कपूर का नाम फाइनल किया गया था लेकिन बाद में फिल्म के डायरेक्टर राकेश रोशन ने करीना को फिल्म से बाहर कर दिया था। इसके बाद से ही करीना और अमीषा के बीच कोल्ड वॉर शुरू हो गया। फिल्म सुपरहिट साबित हुई और बाद में करीना ने एक इंटरव्यू में कहा कि राकेश रोशन ने अपने बेटे पर 5 घंटे खर्च किए लेकिन अमीषा पर 5 सेकंड भी खर्च नहीं किए। करीना ने कहा कि अमीषा के चेहरे पर पिंपल नजर आ रहे थे और उन्हें खुशी है कि उन्होंने यह फिल्म नहीं की।हालांकि इस पर अमीषा की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया था।

दीपिका पादुकोण- यूं तो करीना ने दीपिका संग किसी फिल्म में काम नहीं किया लेकिन सैफ और दीपिका की फिल्म लव आजकल के शूटिंग सेट पर करीना ने दोनों के एक इंटिमेट सीन पर काफी बवाल खड़ा किया था।जिसके बाद दीपिका ने करीना को सेट पर ना आने की धमकी दी और यदि ऐसा नहीं होता तो वो फिल्म नहीं करेंगी।ऐसे में मेकर्स को करीना को काफी मनाकर सेट से बाहर भेज दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here