मनाली में करना है फुल एन्जॉय, तो ना भूलें ये काम

0
124

जयपुर। आप को बता दें कि मनाली भारत का सबसे प्रसिद्ध हिल स्टेशन है। आप की जानकारी के लिए बता दें कि मनाली हिमालसय की तलहटी में बसा हुआ है। तथा यह चारों तरफ से वर्फिले पहाड़ों और जंगलों से घिरा हुआ है। यही कारण है कि मनाली की खूबसूरती लोगों को अपनी ओर खीचती हैं। आप की जानकारी के लिए बता दें कि मार्च और जून के महीने में यहां पर लोग ज्यादा घूमना पसंद करते हैं। आप यहां पर पहाड़ों और हरियाली के साथ ही खाना, पैराशूटिंग, पैराग्लाइडिंग और हॉर्स राइडिंग का मजा ले सकते हैं। आज हम आप के लिए ऐसी चीजें लेकर आए हैं। इन चीजों को आप मनाली जाने पर करना कभी न भूलें।

1 ट्राउट जरूर खाएं

अगर आप मछली खाना पसंद करते हैं। तो मनाली में ट्राउट नाम की एक मछली मिलती है। इसे जरुर खाए। आप को बता दें कि यहां पर ग्रिल्ड ट्राउट खाने का मजा ही कुछ और होता है।

2. बाइक किराए पर लें
अगर आप को बाइक राइडिंग पसंद है तो आप मनाली में बाइक किराए पर लेकर पुराना मनाली जरुर घूमें। तथा बाइक से यहां के मोहक नजारों का मजा जरुर लें।

3. सोलांग में पैराग्लाइडिंग
अगर आप को वादियों की खूबसूरती को निहारना है तो आप मनाली से सटे हुए सोलांग जा सकते हैं। सह जगह बेहद ही खूबसूरत है। आप यहां पर जाकर कई तरह के एडवेंचर स्पोर्ट्स का मजा ले सकते हैं। तथा यहां पर आपर पैराग्लाइडिंग कर पूरे शहर की खूबसूरती का मजा ले सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here