हैवानियत की इंतहा, 10 साल की बच्ची के साथ किया 3 हजार बार दुष्कर्म !

0
125703

आज कल हम आए दिन दुष्कर्म के मामलों के बारे में सुनते आ रहे हैंं। हाल ही दिनों में कुछ समय पहले यूपी में एक सात साल की बच्ची को अगवा कर पार्क में उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की, इसके ​अलावा अभी यूपी में ही एक अज्ञात व्यक्ति ने 10 साल की बच्ची को अगवा कर उसके साथ रेप करने के बाद उसे मार कर एक बैग में भर कर नाले के पास फैंक दिया।

इतना सब होने के बाद भी हमारी पुलिस क्यों हाथ पर हाथ रखें हुए हैं वो ऐसे दरिंदों को कड़ी से कड़ी सजा क्यों नहीं दिलवाती है। आज भी हम आपको कुछ ऐसा ही मामला बता रहे हैं जहां एक शख्स न हैवानियत की सारी हदें पार कर दी और एक 10 साल की मासूम के साथ करीब 3000 बार दुष्कर्म किया।

आपको बता दें कि एक अग्रेजी अखबार में छपी खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि एक शख्स जिसका नाम कैथ दौनेंड हैं उसने एक 10 साल की बच्ची के साथ करीब 3000 बार रेप किया। बताया जाता है कि यह शख्स इस बच्ची के साथ दिन में दो से तीन बार सेक्स किया करता था।

आपको बता दें कि यह पूरी घटना लंदन शहर की है। जब इस पीड़िता से पूछा गया तो उसने बताया कि इस समय आरोपी जेल में है। इसके आगे उसने बताया कि जब भी मैं उन पलों को याद करती हूं तो मैं कांप उठती हूं। इसके आगे उसने यह भी बताया कि वह शख्स मेरे साथ दिन में करीब दो बार रेप किया करता था।

इस युवती ने बताया कि आरोपी की पत्नी के काम पर जाने के बाद वह उसके बच्चों की देखभाल करती थी। मगर आरोपी अपनी पत्नी के काम पर जाने के बाद रोजाना उससे रेप किया करता था। इसके लिए आरोपी पहले उसके मुंह पर कपड़ा बांध देता ओर उसके बाद वह उसके साथ दुष्कर्म किया करता था।

आपको बता दें कि इस पीडिता की पूरी बात सुनने के बाद अदालत ने उस आरोपी को करीब 19 साल की सजा सुनाई है। फिलहाल इस समय आरोपी जेल मे बंद है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here