झगड़े की वजह से सीरीज ‘ए सूटेबल बॉय’ से बाहर हुए रणदीप हुड्डा

0

बॉलीवुड के अभिनेता रणदीप हुड्डा का नाम उन अभिनेताओं में आता है जो अपने शानदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं। भले ही उनको फिल्मों में मुख्य किरदार के तौर पर ज्यादा नहीं देखा जाता है लेकिन उनके अभिनय के लोग कायल है। इसका उदाहरण उन्होंने अपनी कई फिल्मों में पेश किया है। इसके अलावा इन दिनों अभिनेता रणदीप हुड्डा बीबीसी की आठ भागों मे बन रही सीरीज ‘ए सूटेबल बॉय’ की शूटिंग में व्यस्त थे। लेकिन शूटिंग के दौरान अभिनेता का अपने मेकअप आर्टिस्ट से झगड़ा हो गया था। इसके बाद अभिनेता को इस सीरीज से बाहर कर दिया गया है।मिड डे की एक रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता रणदीप हुड्डा फिल्ममेकर मीरा नायर की फिल्म ए सूटेबल बॉय सीरीज की लखनऊ में शूटिंग कर रहे थे। सीरीज की पूरी टीम हयात रेसीडेंसी लखनऊ में ठहरी हुई थी जहां रणदीप की बहस उनके मेकअप आर्टिस्ट के साथ हो गई थी। आई खबरों में ऐसा कहा जा रहा है कि रणदीप हुड्डा और मेकअप आर्टिस्ट के बीच बात इतनी ज्यादा बढ़ गई कि अभिनेता ने उस पर हाथ उठा दिया। हालांकि अभिनेता ने इस खबर को झूठ बताया है।

उन्होंने बताया कि, पहली बात मेरी कोई फिजिकल लड़ाई नहीं हुई है, लेकिन हां मेरी मेरे मेकअप आर्टिस्ट के साथ बहस हुई थी जो कि मेरे साथ कई सालों से काम कर रहे हैं और फिल्म राधे में भी मेरे साथ काम कर रहे हैं।

वहीं अपनी सीरीज पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि, दूसरी बात ए सूटेबल बॉय में मेरा ब्रीफ रोल है जिसे में मीरा के लिए कर रहा हूं और तीसरी बात कि मुझे फिल्म से नहीं निकाला गया है, मैंने चार दिन की अपनी शूटिंग पूर कर ली है जिसके बाद मैं अपने दूसरे प्रोजेक्ट करने लगा हूं।

ए सूटेबल बॉय के अलावा रणदीप हुड्डा इन दिनों अपनी फिल्म राधे में व्यस्त हैं। जिसमे वो सलमान खान के साथ नजर आएंगे। फिल्म में रणदीप हुड्डा और सलमान खान के अलावा दिशा पाटनी मुख्य किरदार में नजर आएंगे। रणदीप हुड्डा इससे पहले सलमान के साथ फिल्म किक 2 में काम कर चुके हैं। उनकी फिल्म राधे अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here