पीकेएल-7 के होम लेग के लिए तैयार है हरियाणा स्टीलर्स

0
246

जेएसडब्ल्यू स्पोटर्स के स्वामित्व वाली फ्रेंचाइजी हरियाणा स्टीलर्स प्रो कबड्डी लीग के सातवें सीजन में शनिवार से 28 सितम्बर से चार अक्टूबर तक यहां के ताऊ देवीलाल स्पोटर्स कॉम्पलेक्स में अपने होम लेग के मैच खेलेगी। हरियाणा स्टीलर्स ने इस सीजन में अब तक शानदार प्रदर्शन किया है और अभी अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है। इस टीम ने 16 में से 10 मैच जीते हैं। इस टीम ने बीते नौ में से सात मैच जीते हैं। एक मैच टाई रहा है जबकि एक मैच में उसे हार मिली है।

हरियाणा स्टीलर्स के कोच राकेश कुमार ने होम लेग को लेकर खुशी जाहिर की। राकेश कुमार ने कहा, ”हम पंचकुला में टीम के होम लेग को लेकर काफी रोमांचित हैं। हमने इस सीजन में अब तक अच्छा प्रदर्शन किया है, इसी कारण इस सीजन में मैं उम्मीद कर रहा हूं कि होम लेग से हमें काफी फायदा होगा। हम अपने प्रशंसकों के सामने खेलेंगे और इससे हमारा आत्मविश्वास बढ़ेगा।”

रेडर नवीन और डिफेंडर प्रवीन भी होम लेग के मैचों को लेकर कोच के विचारों से सहमत दिखे। इन दोनों खिलाड़ियों ने कहा कि इससे खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ेगा। नवीन ने कहा, “अभी तक हम जहां-जहां भी खेले हैं, हमें अपने प्रशंसकों का अपार प्यार और समर्थन मिला है लेकिन हम होम लेग का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हम अपने दर्शकों के सामने खेलने को लेकर उत्साहित हैं। हमारी टीम शानदार फार्म में है और मैं खुश हूं कि हम अच्छा करते हुए होम लेग में प्रवेश कर रहे हैं।”

अपने घरेलू दर्शकों के सामने मैट पर दहाड़ मारने को तैयार प्रवीन ने कहा कि घरेलू दर्शक हरियाणा के खिलाड़ियों का मनोबल और उनकी शक्ति में इजाफा करने में सफल होंगे। प्रवीन ने कहा, “ऐसे में जबकि हमारे घरेलू दर्शक हमारे साथ होंगे, हम निश्चित तौर पर प्रेरित होकर प्रदर्शन करेंगे। फैंस के कारण खिलाड़ियों की ऊर्जा में वृद्धि होगी। हमारी टीम इस खेल को अगले स्तर तक ले जाने का प्रयास करेगी। हम पंचकुला के स्टेडियम में शानदार माहौल की अपेक्षा कर रहे हैं।”

होम लेग के लिए जेएसडब्ल्यू की इस टीम ने अहम घोषणा करते हुए कहा है कि हरियाणा स्टीलर्स कोटक महेंद्रा पंजाब हाफ मैराथन का स्पोटर्स पार्टनर होगा। यह इवेंट 29 सितम्बर को चंडीगढ़ में आयोजित होगा।

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस


SHARE
Previous articleज्योतिषशास्त्र: रंगों से जीवन में आता है सुख सौभाग्य, जानिए ग्रहों से क्या है कनेक्शन
Next articleबजट स्मार्टफोन Infinix Hot 8 की अगली सेल 24 सितंबर को निर्धारित, इतनी है कीमत
बहुत ही मुश्किल है अपने बारे में लिखना । इसलिए ज्यादा कुछ नहीं, मैं बहुत ही सरल व्यतित्व का व्यक्ति हूं । खुशमिजाज हूं ए इसलिए चेहरे पर हमेशा खुशी रहती हैए और मुझे अकेला रहना ज्यादा पंसद है। मेरा स्वभाव है कि मेरी बजह से किसी का कोई नुकसान नहीं होना चाहिए और ना ही किसी का दिल दुखना चाहिए। चाहे वो व्यक्ति अच्छा हो या बुरा। मेरे इस स्वभाव के कारण कभी कभी मुझे खामियाजा भी भुगतान पड़ता है। मैं अक्सर उनके बारे में सोचकर भुला देता हूं क्योंकि खुश रहने का हुनर सिर्फ मेरे पास है। मेरी अपनी विचारए विचारधारा है जिसे में अभिव्यक्त करता रहता हूं । जिन लोगों के विचारों से कभी प्रभावित भी होता हूं तो उन्हें फोलो कर लेता हूं । अभी सफर की शुरुआत है मैने कंप्यूटर ऑफ माटर्स की डिग्री हासिल की है और इस मीडीया क्षेत्र में अभी नया हूं। मगर मुझे अब इस क्षेत्र में काम करना अच्छा लग रहा है। और फिर इसी में काम करने का मन बना लेना दूसरों के लिये अश्चर्य पूर्ण होगा। लेकिन इससे पहले और आज भी ब्लागर ने एक मंच दिया चिठ्ठा के रुप में, जहां बिना रोक टोक के आसानी से सबकुछ लिखा या बताया जा सका। कभी कभी मन में उठ रही बातों या भावों को शब्दों में पिरोयाए उनमें खुद की और दूसरों की कहानी कही। कभी उनके द्वारा किसी को पुकाराए तो कभी खुद ही रूठ गया। कई बार लिखने पर भी मन सतुष्ट नहीं हुआ और निरंतर कुछ नया लिखने मन बनता रहता है। अजीब सी बेचैनी जो न जाने क्या करवाएगी और कितना कुछ कर गुजर जाने की तमन्ना लिए निकले हैं इन सफरों, जहां उम्मीद और विश्वास दोनों कायम हैं जो अर्जुन के भांति लक्ष्य को भेद देंगे । मुझे अभी अपने जीवन में बहुत कुछ करना है किसी के सपनों को पूरा करना हैं । अब तो बस मेरा एक ही लक्ष्य हैं कि मैं बस उसके सपने पूरें करू।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here