FARMER PROTEST : हरियाणा के कृषि मंत्री ने दिया विवादित बयान, तापसी, ऋचा ने लिया आड़े हाथो

0

हरियाणा के कृषि मंत्री जय प्रकाश दलाल ने हाल ही में एक बेहद ही अजीब और घटिया बयान दिया था। अब उस पर बयान पर अभिनेत्री तापसी पन्नू और ऋचा चड्ढा ने नाराजगी जाहिर की है। हरियाणा के कृषि मंत्रालय के दलाल ने किसान आंदोलन पर मीडिया से बात करते हुए कहा था की यदि किसान अपने घरों पर होते तब भी उनकी मौत होती। क्या 6 महीनो में 200 किसान भी नहीं मरेंगे , किसानो की मौत उनकी इच्छा से हुई है। ” उन्होंने आगे कहा।

तापसी ने दी प्रतिक्रिया

तापसी ने एक न्यूज़ क्लिप को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा की, इंसानी जीवन की कीमत कुछ भी नहीं। आपके लिए अनाज उगाने वालो की कीमत कुछ भी नहीं उनकी मौत का मजाक उड़ाया जा रहा है। स्लो क्लैप। इसी तरह ऋचा ने भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा की ये पूर्ण तरह से शर्मनाक है हम इससे बेहतर के हकदार है।

 

बाद  में मारी पलटी

विवाद बढ़ने के बाद बाद में जयप्रकाश ने अपने बयान से पलटी मारते हुए एक अलग ही बात कह दी। उन्होंने कहा की उन्हें प्रेस कांफ्रेंस में किसानो को श्रृद्धांजलि दी थी और  यदि कोई किसान अप्राकर्तिक तरिके से भी मरता है तो वो भी दर्दनाक है। उनके बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया। अगर मेरे बयान से किसी को तकलीफ पंहुचती पहुंची है तो मैं माफ़ी चाहता हूँ। हरियाणा का कृषि मंत्री होने के नाते मैं किसानो की भलाई का काम कर रहा हूँ

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here