इस सस्ती क्रूजर बाइक के आगे हार्ले डेविडसन की बाइक भी है फेल, जानिए

0
57

जयपुर। भारत में क्रूजर बाइक की डिमांड पिछले कुछ सालों में बढ़ी है और इसका बड़ा कारण रॉयल एनफील्ड और हॉर्ले-डेविडसन जैसी बड़ी कंपनियों का भारत में अपनी बाइक्स को बेचना शुरु करना है। पर इन कंपनियों के बाइक्स भारत के आम इंसान के लिए काफी महंगी होती है जिसे वे चाहकर भी नही खरीद पाते है।

ऐसे में अगर आप इन दिनों कोई क्रूजर बाइक खरीदने की सोच रहे है तो आज हम आपको एक ऐसे क्रूजर बाइक के बारे में बताने वाले है जिसकी कीमत हार्ले-डेविडसन और रॉयल एनफील्ड की क्रूजर बाइक्स से काफी कम है। इसके अलावा यह बाइक किसी भी मामले में इन बाइक्स से कम नही है।

इस समय देश की पॉपुलर मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी सुजुकी अपनी सस्ती क्रूजर बाइक इंट्रूडर को बेच रही है। आपको बता दें कि इस शानदार बाइक में 155 सीसी का पेट्रोल इंजन दिया गया है। यह इंजन इस बाइक को 14.6 बीएचपी की पावर के साथ 14 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है। इसके अलावा इस इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है।

इस शानदार Suzuki Intruder में पावरफुल इंजन के अलावा इसमें सेफ्टी के लिहाज से एंटी लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम से लैस किया गया है। आपको बता दें कि इस शानदार क्रूजर बाइक को एम1800 क्रूजर बाइक से इंस्पायर्ड माना जाता है।

भारतीय बाजार में इस क्रूजर बाइक को केवल 99,995 रुपये एक्सशोरुम कीमत में बेचा जाता है। आपको बता दें कि भारतीय बाजार में इस बाइक का मुकाबला बजाज ऑटो की पॉपुलर बाइक एवेंजर स्ट्रीट 180 से माना जाता है। यह बाइक 86,829 रुपये एक्सशोरुम में बेचा जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here