Jayaraj Fenix Death: बॉलीवुड सेलेब्स के साथ फूटा इस डायरेक्टर का गुस्सा

0

दोस्तों बीते दिनों तमिलनाडु की जेल में हुई एक घटना ने हर किसी को हैरान करके रख दिया है। तमिलनाडु की जेल में पुलिस की कस्टडी में एक पिता और उसके बेटे की कथित रूप से मौत की खबरों ने ​सभी को हैरान कर दिया है। इस हादसे की हर कोई निंदा कर रहा है। तमिलनाडु की जनता पुलिस की बर्बारता से काफी ज्यादा नाराज है और इसके खिलाफ कड़ी कार्यवाही की लगातार मांग की जा रही है। सोशल मीडिया पर भी लोग लगातार इसके खिलाफ अपनी आवाज उठा रहे है और कार्यवाही की मांग कर रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जयराज और उनके बेटे फेनिक्सको 19 जून को लॉकडाउन के दौरान मोबाईल की दुकान खोलने पर पुलिस द्वारा पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया था।

इसी हिरासत के दौरान ही दोनों की पुलिस ने बड़ी ही बेरहमी से पूछताछ की। सिर्फ इतना ही नहीं दोनों पिता और पुत्र को पुलिस ने इतनी बेरहमी से पीटा की ये पीटा शब्द भी उसके आगे काफी छोटा लग रहा है ऐसे में काफी गहरी चोट लगने की वजह से दोनों की मौत हो गई।

इसके बाद से लोगों में आक्रोश का माहौल पैदा हो गया है। साउथ फिल्म इंडस्ट्री में इस वक्त इस घटना की कड़ी निंदा हो रही है सेलेब्स ने इस पर आवाज उठाई है वहीं बॉलीवुड के लोगों ने पुलिस की बर्बारता पर अपनी आवाज बुलंद की है। अब इसी बीच मशहूर फिल्म सिंघम के निर्देशक हरी गोपालकृष्णनन ने इस मुद्दे पर तीखा बयान दिया है। उन्होंने अपनी उन फिल्मो पर अफसोस जताया है जिसमे उन्होंने पुलिस का महिमामंडन किया है। उनको अपनी इन फिल्मों को बनाने का अब दुख हो रहा है। बॉलीवुड से भी इस घटना को लेकर ऐसी ही प्रतिक्रिया सामने आई है। जिसमे प्रियंका चोपड़ा, तापसी पन्नू, करीना कपूर, रितेश देशमुख और वीरदास समेत कई सेलेब्स भी न्याय की मांग की।

इतना आलीशान हैं अभिनेता धर्मेंद्र का फार्महाउस, वीडियो में देखें

टाइगर श्रॉफ की इस अदा पर फिदा हुई दिशा पाटनी

आखिर क्यों सोशल मीडिया पर हो रहा नेटफ्लिक्स का विरोध, ट्रेंड में #BoycottNetflix

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here