हार्दिक पांड्या ने किया खुलासा, विराट – शास्त्री की टीम में मिलती है ये आजादी

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। हार्दिक पांड्या टीम इंडिया में ऑलराउंडर की भूमिका निभाते हैं, उन्होंने हाल ही में चोट के बाद वापसी की । वैसे हार्दिक पांड्या ने खुद हाल ही में खुलासा करते हुए बताया है कि विराट और रवि शास्त्री की टीम में आजादी मिलती । इसको लेकर पांड्या का कहना है कि टीम के कप्तान विराट कोहली और मुख्य कोच रवि शास्त्री उन्हें खुलकर खेलने की इजाजत देते थे।

गौरतलब है कि साल 2018 में एशिया कप के दौरान पांड्या चोटिल हुए थे इसके बाद उनकी टीम में स्थाई वापसी नहीं हुई पाई, पिछले दिनों लंदन में सर्जरी कराने के बाद वह टीम में लौटे हैं। अब हाल ही में एक शो में बात करते हुए हार्दिक पांड्या ने कहा – मेरे ख्याल से धोनी चाहते थे कि मैं अपने अनुभव से सीखूं।

अगर अक्टूबर-नवंबर में हुआ टी20 WC तो किन खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है टीम इंडिया, देखें Playing xi विराट और शास्त्री ने मुझे इसकी स्वतंत्रता दी सिर्फ मुझे ही नहीं बल्कि टीम में मौजूद हर खिलाड़ी ने यह स्वतंत्रता है। यह इस टीम की खासियत है । हम सभी गलती करते हैं, लेकिन साथ ही उन गलतियों से सीख लेते हैं। इस दौरान उन्होंने अपने करियर से जुड़ी और भी कई बातें कहीं हैं और कुछ पुराने प्रदर्शन को भी याद किया है।

क्या लॉकडाउन के समय में विराट और रोहित के बीच छेड़ी जा रही प्रतिस्पर्धा! हार्दिक पांड्या के लिए टीम इंडिया में वापसी करके स्थाई जगह बना पाना थोड़ा चुनौतीपूर्ण रहने वाला है क्योंकि शिवम दुबे से युवा ऑलराउंडर भी टीम के लिए बढ़िया कर चुके हैं। चोट के बाद पांड्या दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मार्च में होने वाली वनडे सीरीज के लिए शामिल हो गए थे पर कोरोना वायरस के चलते सीरीज नहीं हो सकी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here