जडेजा की धांसू प्रदर्शन पर हरभजन सिंह का आया बड़ा बयान

इंग्लैंड के खिलाफ 5 वें टेस्ट मैच में रवींद्र जडेजा को भारतीय टीम में शामिल किया गया है। इसके साथ ही वह मैच की शुरूआती दिनों में ही लोगों को दिल जीतने में कायमाब रहे हैं । मैच रवींद्र जडेजा दो तरफा प्रदर्शन किया है ।

0
47

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) इंग्लैंड के खिलाफ 5 वें टेस्ट मैच में रवींद्र जडेजा को भारतीय टीम में शामिल किया गया है। इसके साथ ही वह मैच की शुरूआती दिनों में ही लोगों को दिल जीतने में कायमाब रहे हैं । मैच रवींद्र जडेजा दो तरफा प्रदर्शन किया है ।

एक तरफ तो पहले चार विकेट चटकाए और वहीं भारत की पहली पारी में अहम मौके पर नाबाद 86 रनों की पारी खेली । उनकी इस पारी की वजह से ही भारत पहली पारी में 292 रन बनाने में सफल रही ।वैसे सही से गौर किया जाए तोइस मैच में भारत जडेजा की वजह से मेजबान इंग्लैंड को टक्कर दे रहा है ।

जडेजा ने इस मैच में 9वां अर्धशतक भी जड़ने का काम किया । सबसे खास और दिलचस्प बात ये है कि जडेजा के प्रदर्शन को देखकर हरभजन सिंह हैरान रह गए हैं और उन्होंने इसी बीच एक खास ट्वीट किया है । इसके साथ ही हरभजन सिंह ने जडेजा को पहले मौका नहीं दिए जाने का खेद जताया है।

उन्होंने अपने ट्वीटर पर लिखा है कि जडेजा को इस सीरीज में पहले मौका दिया जाता है तो शायद इस सीरीज में का परिणाम कुछ अलग हो सकता था। इसके अलावा हरभजन के अलावा आकाश चोपड़ा ने यहां तक कह दिया है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले टेस्ट में जडेजा को अश्विन की जगह मौका मिल सकता है।

गौरतलब है कि इंग्लैंड में  भारत पिछले  बांकी मैच बल्लेबाजों  के खराब प्रदर्शन की बदौलत ही हारी हैं । हमने देखा है कि की कोहली की अलावा कोई भी खिलाड़ी ज्यादा देर मैदान में नहीं टिक पाया ।

 

क्या  ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर रवींद्र जडेजा को मौका दिया जाना चाहिए कमेंट बॉक्स में दीजिए अपनी राय 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here