हरभजन सिंह को एशिया कप की टीम में दिखा घपला, कर दिया यह बड़ा खुलासा

एशिया कप का आगाज 15 सितंबर से होने जा रहा है। एशिया कप टीम का ऐलान भी हो चुका है। पर पूर्व टीम इंडिया के खिलाड़ी हरभजन सिंह को एशिया कप के लिए घोषित हुई टीम में घपला नजर आ रहा है ।

0
48

जयपुर( स्पोर्ट्स डेस्क)। एशिया कप का आगाज 15 सितंबर से होने जा रहा है। एशिया कप टीम का ऐलान भी हो चुका है। पर पूर्व टीम इंडिया के खिलाड़ी हरभजन सिंह को एशिया कप के लिए घोषित हुई टीम में घपला नजर आ रहा है । दरअसल ख़बरों की माने तो इस लिस्ट के देखने के बाद हरभजन सिंह का गुस्सा का सातवें आसमान पर है।

हरभजन सिंह के गुस्से का मुख्या कारण है मयंक अग्रवाल को का उस टीम में नहीं होना । हरभजन सिंह ने एशिया कप की टीम सिलेक्शन को लेकर अपने गुस्से को ट्वीट कर बयां किया है। इस ट्वीट में हरभजन सिंह ने सलेक्टर्स के सामने नियम कायदों पर भी सवाल खड़े किए हैं।

मयंक अग्रवाल कहां है? इतने रन बनाने के बाद भी वो इस टीम में क्यों नहीं है। मुझे लगता है कि हर खिलाड़ी के लिए अलग-अलग नियम है। गौर करने वाली बात है कि पिछले सीजन रण ट्रॉफी में मयंक अग्रवाल सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे थे आईपीएल 11 में किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से खेलते हुए उनका बल्ला बेशख खमोश रहा ।

लेकिन इसके अलावा सभी टूर्नामेंट में उन्होंने रन बरसाए हैं। जब एशिया कप के लिए टीम इंडिया चुनी जा रही थी उससे पहले इंडिया ए के लिए भी मयंक अग्रवाल ने रनों की बौछार कर अपनी दावेदारी को दुरुस्त रखा था।

लेकिन यहां पर उन्हें टीम में जगह नहीं मिली। इस बात को लेकर हरभजन सिंह ने खास सवाल उठाया है । गौरतलब है कि एशिया कप के लिए विराट कोहली को आराम देकर रोहित शर्मा को कप्तानी सौंपी गई  है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here